For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सोनीपत में बदमाशों ने मारपीट कर दो स्थानों पर की लूटपाट

10:30 AM Jun 30, 2024 IST
सोनीपत में बदमाशों ने मारपीट कर दो स्थानों पर की लूटपाट
Advertisement

सोनीपत, 29 जून (हप्र)
पुलिस से बेखौफ बदमाश लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। गांव नयी बसौदी के पास युवक पर हमला कर बदमाशों ने नकदी व मोबाइल लूटा तो सोनीपत शहर में विवेकानंद स्कूल के पास युवक से बाइक, डेबिट कार्ड व मोबाइल लूट लिया गया। बहालगढ़ व सदर थाना सोनीपत पुलिस ने केस दर्ज कर लिए हैं।
गांव नयी बसौदी निवासी आशीष ने बहालगढ़ थाना पुलिस को बताया कि वह शुक्रवार रात करीब 10 बजे बाइक पर गांव की तरफ जा रहा था। जब वह गांव के पास पहुंचा तो एक युवक ने उन्हें रुकने का इशारा किया। बाइक रोकते ही युवक ने चाबी निकाल ली। इसी बीच तीन युवक वहां आ गए। उन्होंने आते ही उन्हें डंडे से पीटना शुरू कर दिया। धमकी देकर मोबाइल फोन व 15 हजार रुपये लूट लिये। बाद में बदमाश अपनी दो बाइकों पर सवार होकर गांव पुरानी बसौदी की तरफ भाग गए।
उधर, मुरथल स्थित एक ढाबे पर खाना खाकर अपने मामा के घर गांव भदाना जा रहे युवक से बाइक, मोबाइल व डेबिट कार्ड लूट लिया गया। दिल्ली के गांव बक्करवाला निवासी दिलबाग सिंह ने सदर थाना पुलिस का बताया कि वह मुरथल स्थित सुखदेव ढाबा पर खाना खाने आए थे। सोनीपत के गांव भदाना में उनके मामा हैं। वह बाइक पर सवार होकर भदाना के चल पड़े। रात 11.20 बजे सेक्टर-23 से आगे विवेकानंद स्कूल के पास पहुंचकर लघुशंका के लिए बाइक को रोक ली। इसी दौरान चार युवक बाइक पर उनके पास आए। एक युवक ने उनकी बाइक की चाबी छीन ली।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×