मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

हुड्डा राज में चलती थी दरबारी, दलाल व डीलरों की सरकार : पुष्कर धामी

11:07 AM Sep 30, 2024 IST
रेवाड़ी में रविवार को धारूहेड़ा में आयोजित रैली में उपस्थित उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी व प्रत्याशी लक्ष्मण यादव। -हप्र

रेवाड़ी, 29 सितंबर (हप्र)
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रविवार को रेवाड़ी से भाजपा प्रत्याशी लक्ष्मण सिंह यादव के समर्थन में धारुहेड़ा के बास रोड पर देव भूमि उत्तराखंड सेवा समिति के तत्वावधान में आयोजित रैली को संबोधित किया। गौरतलब है कि औद्योगिक क्षेत्र धारूहेड़ा में भारी संख्या में उत्तराखंड के लोग काम धंधा कर रहे हैं। धामी का उत्तराखंड की सांस्कृतिक विरासत की तर्ज पर गाजे-बाजे व गीत पर नृत्य कर स्वागत किया गया।
धामी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला तथा प्रदेश में दस साल रही हुड्डा सरकार को थ्री डी यानी दरबारी, दलाल व डीलर वाली सरकार बताते हुए कांग्रेस से दूर रहने का भी आह्वान किया। उन्होंने कहा कि हरियाणा तथा उत्तराखंड के जवानों ने भारत माता की रक्षा के लिए अपने सीने पर गोलियां खाई है। दोनों प्रदेशों के जवानों का शौर्य अतुलनीय है। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिंदुस्तान को पूरी दुनिया में अलग पहचान दिलाई है। दस साल पहले तथा आज के भारत में दिन-रात का अंतर है। राम मंदिर, धारा 370, तीन तलाक सहित अनेक ऐसे मामले हैं, जिसे भाजपा सरकार ने हल करने का कार्य किया है।
प्रदेश में भी भाजपा सरकार ने ऐतिहासिक कार्य करने का काम किया गया है। प्रदेश को बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध कराने के साथ-साथ विकास की दृष्टि से भी आज हरियाणा अपनी अलग पहचान बनाई है, यह सब भाजपा की दस साल की डबल इंजन की सरकार के चलते ही संभव हो पाया है।
धामी ने कहा कि जिस प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है, वहां की हालत किसी से छिपी हुई नहीं है। हरियाणा के अलग-क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी अभी से कह रहे हैं कि हमारी सरकार बनने के बाद हम अपने परिवार व जानकार लोगों को नौकरी देंगे। इस बात से कांग्रेस की मानसिकता का साफ अंदाजा लगाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि वह प्रचार के दौरान देशभर के अलग-अलग राज्यों में जाते रहते हैं। कांग्रेस भ्रष्टाचार व परिवारवाद को बढ़ावा देने वाली पार्टी है।
उन्होंने कहा कि लक्ष्मण सिंह यादव को विधायक बना दो, चंडीगढ़ में उन्हें बड़ी जिम्मेदारी मिलेगी। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष डा. वंदना पोपली, डा. सतीश खोला, अजय पाटौदा, रामपाल यादव, अशोक कोसलिया आदि मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement