मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कांग्रेस राज में नौकरी के लिए काटने पड़ते थे सीएम, मंत्रियों के घरों के चक्कर : नायब सैनी

10:48 AM Sep 14, 2024 IST
रोहतक में शुक्रवार को मीडिया सेंटर के शुभारंभ के अवसर पर मंच पर उपस्थित सीएम नायब सैनी व अन्य भाजपा नेता। -निस

रोहतक, 13 सितंबर (निस)
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि भाजपा सरकार पर युवाओं का भरोसा बढ़ा है। कांग्रेस के समय में युवा नौकरी के लिए विधायकों, मंत्रियों और मुख्यमंत्री के घरों के चक्कर काटते थे तब भी पर्ची और खर्ची से नौकरी मिलती थी। भाजपा ने योग्यता के आधार पर नौकरियां दी आज युवा मंत्रियों के नहीं बल्कि कोचिंग सेंटर के चक्कर लगाते दिखते हैं। पीएम मोदी के विजन स्टार्टअप इंडिया के जरिए एक लाख स्टार्टअप खड़े हुए हैं जिनमें 100 से अधिक यूनिकॉन के रूप में तब्दील हो गए। आज हरियाणा का युवा रोजगार मांगने वाला नहीं रोजगार देने वाला बन गया है।
शुक्रवार को मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी प्रदेश मीडिया कार्यालय का उद्घाटन के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने भाजपा के थीम सोंग ‘भरोसा दिल से, भाजपा फिर से’ को लांच किया।
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि हरियाणा क्षेत्रवाद, भाई भतीजावाद और परिवारवाद से ग्रसित रहा है। हरियाणा के लोगों ने देखा है कि हमारी सरकार ने क्षेत्रवाद, भाई-भतीजावाद, परिवारवाद और भ्रष्टाचार पर विराम लगाया है। दस सालों में हरियाणा के सभी जिलों में फोर ेन सड़कें बनी हैं, मेडिकल कालेज खोलने का काम हमारी सरकार ने किया और अब तक 15 जिलों में मेडिकल कालेज खुल चुके हैं। विपक्ष की सरकारों को घेरते हुए नायब सैनी ने कहा कि अंतिम टेल तक पानी पहुंचाने की हिम्मत किसी सरकार ने नहीं दिखाई। 2014 में भाजपा सरकार बनने पर अंतिम टेल तक पानी पहुंचा है। सीएम सैनी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ज्ञान, गरीब, युवा, अन्नदाता और नारी को मजबूत करने वाले वाक्य पर चलते हुए हमारी सरकार ने हर वर्ग को लाभान्वित और मजबूत किया है। हमारी सरकार ने 50 हजार मकान बनाकर चॉबियां सौंपी है।
इस मौके पर त्रिपुरा के पूर्व सीएम एवं चुनाव सह प्रभारी बिप्लब कुमार देब ने भाजपा के थीम सांग पर कहा कि ‘भरोसा दिल से, भाजपा फिर से’ का मतलब यही है कि हम दिल से भरोसा करते हैं इसलिए भाजपा की सरकार बनाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि हरियाणा ने 10 साल कांग्रेस की सरकार देखी और 2014 में कांग्रेस को रिजेक्ट कर दिया, अब वही रिजेक्ट मॉल कांग्रेस फिर से परोस रही है, लेकिन जनता लेने को तैयार नहीं है।

Advertisement

फिर बन रही भाजपा की सरकार : मोहन लाल बड़ौली

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पंडित मोहन लाल बड़ौली ने कहा कि भाजपा जन आशीर्वाद से तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है। उन्होंने कहा कि हरियाणा के 20,629 बूथों पर भाजपा कार्यकर्ता मजबूती से काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हरियाणा में माहौल भाजपा के पक्ष में है। कार्यक्रम में चुनाव सह प्रभारी बिप्लब देब, प्रदेश प्रभारी डा. सतीश पूनिया, प्रदेश मीडिया प्रभारी अरविंद सैनी व उनकी टीम के सदस्य अशोक छाबड़ा, शमशेर सिंह खरक, संदीप राणा सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement