For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

10 साल में भाजपा ने मारा आम जनता का हक, हम दिलवाएंगे : नीरज शर्मा

10:10 AM Oct 05, 2024 IST
10 साल में भाजपा ने मारा आम जनता का हक  हम दिलवाएंगे   नीरज शर्मा
Advertisement

फरीदाबाद, 4 अक्तूबर (हप्र)
एनआईटी से कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि चुनाव प्रचार समाप्त हो गया, लेकिन भाजपा ने एक बार भी अपने पोर्टल वाले प्रमुख काम फैमिली व प्रॉपर्टी आईडी के नाम पर वोट नहीं मांगे। आखिर ऐसा क्यों? कांग्रेस प्रत्याशी अपने कार्यालय पर पत्रकारों से बात कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि भाजपा के कुशासन से मुक्ति पाने के लिए वोट काटने वालों से भी सावधान रहना पड़ेगा। पूरे 10 साल भाजपा ने आम जनता को किस कदर परेशान किया। इसका एक छोटा-सा नमूना है फैमिली व प्रॉपर्टी आईडी। उन्होंने कहा कि हर वर्ग की पसंद कांग्रेस है। दुकानदार, व्यापारी, प्रवासी, गांव का किसान व कम्पनी का कर्मचारी से लेकर हर व्यक्ति कांग्रेस की ओर आशा की उम्मीदों से देख रहा है। उन्होंने कहा कि सड़क, सीवर, बिजली हमारी कोई डिमांड नहीं। बल्कि हमारा हक है। जिसे भाजपा ने मारने का काम किया है। यह सुविधाएं लोगों तक अपने आप पहुंचनी चाहिए थी, लेकिन भाजपा सरकार में लोगों को इसके लिए संघर्ष करना पड़ा।
उन्होंने कहा कि हरियाणा में पूर्ण बहुमत के साथ कांग्रेस की सरकार आ रही है तथा जनता तक मूलभूत सुविधाएं पहुंचाने के लिए कांग्रेस युद्धस्तर पर काम करेगी। हम यह हक दिलवाएंगे। इसके साथ ही लोगों को कई बड़ी सौगातें भी समर्पित की जाएंगी। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में कांग्रेस की लहर चल रही है। भाजपा जा रही है और कांग्रेस आ रही है। एनआईटी की जनता का मन बन चुका है। एनआईटी से कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा ने कहा कि उनके पास कई योजनाओं का खाका तैयार है। वह केवल 8 तारीख को कांग्रेस सरकार बनने का इंतजार कर रहे हैं। जिसके बाद एनआईटी विधानसभा में एक बार फिर रिकार्ड स्तर पर विकास कार्य कराए जाएंगे। कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा जुबान के पक्के हैं। विकास कार्यों को लेकर हुड्डा की तरफ से उन्हें मौखिक मंजूरी मिल चुकी है। अब केवल सरकार बनने का इंतजार है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ऐसी अनेकों परियोजनाएं लेकर आई जिससे फरीदाबाद के विकास और इन्फ्रास्ट्रक्चर को गति मिली। अब कांग्रेस सरकार बनते ही गुरुग्राम तक मेट्रो चलाई जाएगी। जिसका स्टेशन प्याली चौक पर बनेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा शासनकाल के दौरान प्रवासी वर्ग के साथ अत्याचार हुआ।

Advertisement

Advertisement
Advertisement