मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

दहशत फैलाने वालों को तुरंत करें गिरफ्तार

09:11 AM Jul 01, 2024 IST
Advertisement

हिसार, 30 जून (हप्र)
पूर्व कैबिनेट मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता सावित्री जिंदल ने रविवार को पुलिस के आला अधिकारियों से बात करके हिसार में दहशत फैलाने वाले बदमाशों को शीघ्र गिरफ्तार करने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि आए दिन रंगदारी मांगने की घटनाएं चिंता का विषय हैं, जिस पर तुरंत काबू पाना आवश्यक है।
सावित्री जिंदल ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से हिसार में बदमाशों ने अनेक वारदात की हैं। खासकर करोड़ों रुपये की रंगदारी मांगने की अनेक घटनाएं सामने आई हैं। पिछले दिनों महिंद्रा गाड़ियों के शोरूम पर दिनदहाड़े अंधाधुंध फायरिंग कर 5 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई। उस समय संजय गुप्ता के साथ-साथ 70 कर्मचारी वहां मौजूद थे। इसके अलावा भीम मोटर और गोयल तिरपाल वाले से भी 2-2 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई, जिससे पूरे शहर में दहशत का माहौल है।
सावित्री जिंदल ने इन घटनाओं पर पुलिस के आला अधिकारियों से बात कर उन्हें कहा है कि वे तत्काल अपराधियों को गिरफ्तार कर पूरे जिले में शांति व्यवस्था को बहाल करें। जिंदल ने कहा कि लोगों की सुरक्षा उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है और पूरे शहर में कानून-व्यवस्था दुरुस्त करने में पुलिस का सहयोग करने के लिए प्रत्येक हिसार वासी तैयार है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement