मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

सुख-समृद्धि चाहिए तो कमल का फूल खिलाओ : योगी आदित्यनाथ

07:00 AM Oct 01, 2024 IST

नारनौंद , 30 सितंबर (निस)
नारनौंद हलके से भाजपा उम्मीदवार कैप्टन अभिमन्यु के समर्थन में रैली करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मां लक्ष्मी का आसन कमल का फूल है। अगर घरों में सुख-समृद्धि चाहिए तो कमल का फूल खिला देना। उन्होंने कांग्रेसियों को एक्सीडेंटल हिंदू बताते हुए देश के विकास में रोड़ा अटकाने की बात कही। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वे तीन दिन पहले जम्मू में गए हुए थे। पीछे से मुस्लिम समाज के एक युवक ने राम-राम कहा तो ध्यान नहीं गया फिर उसने बोला योगी जी राम- राम तो मैंने उसकी राम-राम ली और कारण पूछा तो बोला, यह सब अनुच्छेद 370 हटने का कमाल है। रैली के मंच पर दादा काला पीर मठ कोथ कलां के महंत शुक्राई नाथ योगी, महंत पाल नाथ भी कैप्टन अभिमन्यु को समर्थन देने के लिए पहुंचे है। वहीं सफीदों हलके से भाजपा प्रत्याशी दादा गौतम ने कहा कि योगी के कदम इस धरती पर पड़े हैं तो यह जीत के कदम है। उन्होंने कहा जो भी मुझसे प्यार करता है और योगी को चाहता है वो कैप्टन को वोट देकर पूरा जोर लगाकर जीता देना।
कैप्टन अभिमन्यु ने कांग्रेस प्रत्याशी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह विकास की बात नहीं करते। बहनों के साथ दुर्व्यवहार करना बर्दाश्त नहीं होगा वो किसी एक समाज की नहीं बल्कि 36 बिरादरी की बहन है। जो कार्यकर्ता मेरे लिए पसीना बहा रहे हैं। उनका मुझ पर बड़ा कर्ज है। खून देकर भी उनका कर्ज उतारना पड़ा तो पीछे नहीं हटूंगा।

Advertisement

Advertisement