मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

टिकटें सही से बंटी तो प्रचंड बहुमत से बनेगी कांग्रेस सरकार : सैलजा

07:32 AM Jul 06, 2024 IST
यमुनानगर में शुक्रवार को सांसद कुमारी सैलजा कांग्रेस नेता सचिन शर्मा के आवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए। -हप्र

यमुनानगर, 5 जुलाई (हप्र)
कांग्रेस की वरिष्ठ नेता व सांसद कुमारी सैलजा ने शुक्रवार को कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस में सही तरह से टिकटों का बंटवारा हुआ तो पार्टी प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में आ सकती है। वे कांग्रेस नेता सचिन शर्मा के निवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रही थीं। उन्होंने कहा कि आज के दिन हम अपने दम पर चुनाव लड़कर जीत सकते हैं। लोगों का यही मानना है कि कांग्रेस को अपने दम पर चुनाव लड़ना चाहिए।
कुमारी सैलजा ने कहा कि जो रुझान और जो हालात नजर आ रहे हैं, वे कांग्रेस के पक्ष में हैं। लेकिन बहुत कुछ टिकट वितरण पर निर्भर करता है। कुमारी सैलजा ने कहा कि इंडिया गठबंधन एक मजबूत गठबंधन के रूप में सामने आया है। क्योंकि देश को एक मजबूत गठबंधन की जरूरत थी। भाजपा और उसके समर्थक दलों का 400 पार का नारा फेल साबित हुआ।
कांग्रेस नेता ने कहा कि हमारा प्रयास होगा कि महिलाओं, युवाओं को टिकट मिले, अनुभव रखने वाले लोगों को टिकट मिले, जातीय समीकरण संतुलन बनाकर टिकट वितरण करना होगा।
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा की ओर से घोषणाएं किए जाने के सवाल पर कुमारी सैलजा ने कहा कि वे घोषणाएं कर रहे हैं, लेकिन घोषणा पत्र तो अभी बन रहा है। हम समाज के सभी वर्गों को ध्यान में रखकर घोषणा पत्र बना रहे हैं, जिसमें हम अग्निवीर योजना को समाप्त करने की बात करेंगे। इस अवसर पर विधायक रेणु बाला , पूर्व विधायक अकरम खान, कांग्रेस नेता श्याम सुंदर बतरा, अनिल गोयल, निलय सैनी, राय सिंह, सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement