मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

संगठन होता तो कांग्रेस आज सत्ता में होती : वत्स

11:37 AM Oct 28, 2024 IST
झज्जर में रविवार को धन्यवादी समारोह के दौरान लोगों से मिलते कांग्रेस विधायक कुलदीप वत्स। -हप्र

झज्जर, 27 अक्तूबर (हप्र)
विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हार पर बादली हलके के कांग्रेस विधायक कुलदीप वत्स ने रविवार को पूर्व केन्द्रीय मंत्री और प्रमुख कांग्रेस नेता बीरेंद्र सिंह के सुर में सुर मिलाते हुए कहा कि संगठन न होना कांग्रेस की हार का एक मुख्य कारण रहा है। कांग्रेस का यदि संगठन होता तो आज हरियाणा में कांग्रेस सत्ता में होती। वत्स बादली हलके की जनता के धन्यवादी समारोह में शामिल होने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।
उन्होंने आरोप लगाया कि चुनाव के दौरान ईवीएम में गड़बड़ी भी कांग्रेस की हार का कारण बनी। विधायक वत्स ने कहा कि बादली हलके से लगातार दूसरी बार हार होने के बाद भाजपा नेता ओपी धनखड़ बदले की भावना से काम कर रहे हैं। वे हलके के विभिन्न गांवों के सरपंचों और उनसे जुड़े लोगों को देख लेने की धमकी दे रहे हैं, लेकिन धनखड़ को यह नहीं भूलना चाहिए कि न तो बादली हलके की जनता कमजोर है और न ही उनका विधायक।
कांग्रेस विधायक मजबूती के साथ अपने हलके की जनता के साथ खड़ा है और किसी ने भी हलके की जनता का नुकसान करना तो दूर की बात यह बात सोच भी ली तो उसे जवाब हर तरह से दिया जाएगा।
कांग्रेस में नेता प्रतिपक्ष के चयन में हो रही देरी के सवाल पर धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस हाईकमान झारखंड और महाराष्ट्र के चुनाव में व्यस्त है, इसलिए नेता प्रतिपक्ष के चयन में देरी हाे रही है। लेकिन उम्मीद यहीं है कि जल्द ही इस पर फैसला हो जाएगा।

Advertisement

Advertisement