मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

जनता ने आशीर्वाद दिया तो शहरों की तरह होगा गांवों का विकास : आरती राव

11:01 AM Sep 28, 2024 IST
मंडी अटेली में शुक्रवार को ग्रामीणों को संबोधित करतीं भाजपा प्रत्याशी आरती सिंह राव। -निस

मंडी अटेली, 27 सितंबर (निस)
अटेली क्षेत्र की जनता ने सेवा करने का अवसर दिया तो गांवों का विकास शहरों की तर्ज पर किया जाएगा। कस्बों और शहरों का विकास दिल्ली व चंडीगढ़ की तर्ज पर किया जाएगा। उपरोक्त बातें अटेली विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी आरती सिंह राव ने अपने विधानसभा क्षेत्र के गांव हरसुख की ढाणी, गोद की ढाणी, गुजरवास, कटकई, मोहनपुर, सिलारपुर, दूलोठ जाट, अटाली व अटाली की ढ़ाणी में लोगों को संबोधित करते हुए कही।
उन्होंने कहा कि कृषि प्रधान देश का अन्नदाता किसान गांवों में रहता है। किसान खुशहाल होगा तो देश खुशहाल होगा। गांवों में पहुंचने पर ग्रामीणों ने भारी उत्साह व गाजे-बाजे के साथ आरती सिंह राव का स्वागत कर पगड़ी पहनाई। उन्होंने कहा कि भाजपा शासनकाल में सबका साथ सबका विकास नीति के तहत जीवन के अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति को अनेक योजनाएं बनाकर लाभ पहुंचने का कार्य किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं ने अपने चुनाव प्रचार के दौरान कहना शुरू कर दिया है कि अगर वे सत्ता में आए तो रोजगार सहित हर क्षेत्र में अपने हिसाब से काम करेंगे, जबकि भाजपा के 10 वर्षों के शासनकाल में योग्यता के आधार पर रोजगार दिया गया।

Advertisement

Advertisement