For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

राज्यपाल कहेंगे तो बहुमत साबित करे देंगे : कंवरपाल

08:36 AM Jun 29, 2024 IST
राज्यपाल कहेंगे तो बहुमत साबित करे देंगे   कंवरपाल
जगाधरी में शुक्रवार को रक्तदाताओं का हौसला बढ़ाते कंवरपाल गुर्जर। -निस
Advertisement

यमुनानगर, 28 जून (हप्र)
हरियाणा के कृषि मंत्री कंवरपाल गुर्जर का कहना है कि कांग्रेस कह रही है कि वह राज्यसभा चुनाव नहीं लड़ेगी, इसका मतलब उनके पास सदस्यों की कमी है, जबकि हमारे पास पूर्ण बहुमत है। हम कई बार कह चुके हैं कि कांग्रेस राज्यपाल के सामने विधायकों कह परेड करवा ले। राज्यपाल हमें आदेश देंगे तो हम विधानसभा का सत्र बुलाकर अपना बहुमत सिद्ध कर देंगे। वे शुक्रवार को यहां पत्रकारों से बात कर रहे थे। जजपा द्वारा कांग्रेस को राज्यसभा चुनाव में समर्थन देने की बात पर कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि यह जजपा का मामला है, वह जिसे समर्थन देना चाहे दे दे। हमारे पास पूर्ण बहुमत है। प्रॉपर्टी आईडी पर उन्होंने कहा कि जो काम किए जाते हैं, अच्छे के लिए किए जाते हैं, लेकिन जो कमियां रह गई हैं, उन्हें दूर करेंगे।
हम जनता की सेवा के लिए योजनाएं बनाते हैं, उन्हें लागू करते हैं। हरियाणा के अस्पतालों में डॉक्टरों की कमी को लेकर उन्होंने कहा कि हमारे पास डॉक्टर उपलब्ध ही नहीं है। पिछली सरकारों के मुकाबले हमारे पास दोगुना डॉक्टर हैं, ओपीडीपी डबल है। कृषि मंत्री ने यह भी बताया कि कहा कि हरियाणा में बाढ़ रोकथाम कार्य और मानसून को लेकर बाकी कार्य तेजी से किया जा रहे हैं। उम्मीद है मानसून से पहले यह सभी कार्य पूरे कर लिए जाएंगे।

रक्तदान शिविर का किया उद्घाटन

जगाधरी (निस) : सिविल अस्पताल में शुक्रवार को रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश के कृषि मंत्री चौ. कंवरपाल तथा विशिष्ट अतिथि के रूप में भाजपा के जिलाध्यक्ष राजेश सपरा उपस्थित रहे। कंवरपाल ने रक्तदाताओं को बैज लगाकर प्रोत्साहित किया। रोटरी क्लब के सदस्यों ने दो व्हील चेयर तथा समाज सेवी आकाश बंसल व नरेन्द्र कुमार ने मरीजों के वार्ड के लिए एयर कूलर दिए। इस मौके पर सिविल सर्जन डा. मनजीत सिंह, सिविल अस्पताल यमुनानगर की प्रधान चिकित्सा अधिकारी डा. दिव्य मंगला, नागरिक अस्पताल जगाधरी के चिकित्सा अधीक्षक डा. अनुज मंगला ने भी विचार व्यक्त किए।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×