मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

संविधान बचेगा तो लोकतंत्र बचेगा : भूपेंद्र हुड्डा

08:59 AM May 17, 2024 IST
कलायत में बृहस्पतिवार को जनसभा के दौरान मंच पर मौजूद पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा, गठबंधन प्रत्याशी सुशील गुप्ता व अन्य। -निस

लाडवा/कलायत, 16 मई (निस)
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि संविधान बचेगा तो लोकतंत्र बचेगा और लोकतंत्र बचेगा तो आप के अधिकार बचेंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा देश में संविधान को बदलना चाहती है। वे बृहस्पतिवार को लाडवा में कुरुक्षेत्र से इंडिया गठबंधन प्रत्याशी सुशील गुप्ता के समर्थन में जनसभा को संबोध्िात कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही पहली कैबिनेट में पुरानी पेंशन स्कीम लागू की जाएगी। साथ ही कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने की नीति बनाई जाएगी, जिससे हजारों कर्मचारी व उनके परिवारों को सीधा लाभ होगा। इस दौरान हल्ाका लाडवा के विधायक मेवा सिंह के नेतृत्व में बड़ी तादाद में लोगों ने रैली में हिस्सा लिया।
रैली को विधायक मेवा सिंह, पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा, पूर्व सांसद कैलाशो सैनी, विक्रमजीत सिंह चीमा सहित अनेक नेताओं ने रैली को संबोधित किया। वहीं प्रत्याशी एवं आप के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि यह चुनाव संविधान बचाने की लड़ाई है। वहीं कलायत में प्रत्याशी सुशील गुप्ता के समर्थन में जनसभा के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि 2014 से पहले कांग्रेस सरकार में हरियाणा प्रदेश नंबर वन पर था, लेकिन जब से भाजपा की सरकार बनी है तब से अपराध और भ्रष्टाचार में नंबर वन है। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन में शामिल नेताओं द्वारा मिलकर एक ही फैसला लिया गया है कि भाजपा से देश का संविधान बचाना है। उन्होंने कहा कि आज किसान अपनी मांगों को लेकर सड़क पर हैं लेकिन सरकार की तरफ से एमएसपी रेट नहीं दिया जा रहा है। अगर उनकी सरकार बनती है तो जो भी व्यक्ति किसानों की फसलों को एमएसपी रेट से कम खरीदेगा उसको हम जेल में डालने का काम करेंगे।
इस अवसर पर पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा, पूर्व सांसद कैलाशो सैनी, विकास सहारण, डॉ. सुरेश जगदेवा, दीपक निर्मल, मोहन सिंह राणा, सीमा बहमणी, आदि मौजूद रहे।

Advertisement

पूरे प्रदेश में कांग्रेस की लहर चल रही...

गुहला चीका (निस): इस बार प्रदेश की जनता भाजपा की तानाशाही के विरोध में कांग्रेस को वोट करेगी। पूरे प्रदेश में कांग्रेस की लहर चल रही है और सभी दस लोकसभा सीटों के साथ-साथ करनाल विधान सभा सीट पर कांग्रेस बड़े अंतर से जीत दर्ज करेगी। ये शब्द नेता प्रतिपक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने गठबंधन प्रत्याशी सुशील गुप्ता के समर्थन में चीका अनाज मंडी में आयोजित परिवर्तन रैली में बतौर मुख्यातिथि बोलते हुए व्यक्त किए। रैली में पहुंचने पर गठबंधन प्रत्याशी सुशील गुप्ता, पूर्व विधायक दिल्लू राम, पूर्व विधायक फूल सिंह खेड़ी, नरेश ढांडे, आप जिला प्रधान गज्जन सिंह, कुलभूषण शर्मा, जगजीत सिंह ने हुड्डा का स्वागत किया। रैली को पूर्व सांसद कैलाशो सैनी, अशोक अरोड़ा, मिलखी राम अग्रवाल ने भी संबोधित किया। आप जिला प्रधान गज्जन सिंह, तरसेम गोयल, सुधीर मिड्डा, ओम प्रकाश गोयल, जिले सिंह प्रजापति, बलवान बलबेहड़ा, कुलभूषण शर्मा, जगजीत सिंह, सरदारा राम बाजीगर, आप नेता रमेश कुमार, राकेश खानपुर सहित बड़ी तादाद में लोग उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement