For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

बड़े चौटाला साहब पुनर्विचार करें तो एक होने को तैयार : अजय

08:27 AM Apr 25, 2024 IST
बड़े चौटाला साहब पुनर्विचार करें तो एक होने को तैयार   अजय
चरखी दादरी में बुधवार को जनसंपर्क अभियान के दौरान जजपा सुप्रीमो अजय चौटाला का स्वागत करते लोग। - हप्र
Advertisement

चरखी दादरी, 24 अप्रैल (हप्र)
जननायक जनता पार्टी (जजपा) के सुप्रीमो व पूर्व सांसद डॉ. अजय सिंह चौटाला का, परिवार के एकजुट न होने को लेकर दर्द सामने आया। अजय सिंह ने एक बार फिर स्पष्ट किया कि हम पार्टी से निकाले गये तो उस समय भी कहा था कि ऐसे हालात पैदा कर देंगे कि बड़े चौटाला साहब को एकजुट करना ही पड़ेगा। अब भी अपने बयान पर कायम हैं, बड़े चौटाला साहब ही परिवार को लेकर पुनर्विचार करेंगे तो एक होने को तैयार हैं। अगर इनेलो के दौरान परिवार दोफाड़ नहीं होता तो पांच साल राज करते और काफी मजबूत होते।
जजपा सुप्रीमो बुधवार को दादरी में लोकसभा चुनाव को लेकर जनसंपर्क अभियान के दौरान पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने पार्टी प्रत्याशियों के लिए प्रचार किया, वहीं कार्यकर्ताओं से फील्ड में उतरते हुए मेहनत करने का आह्वान किया। अजय चौटाला ने इस दौरान मीडिया से खुलकर बातचीत की। उन्होंने सीएम नायब सैनी और पूर्व सीएम मनोहर लाल के दुष्यंत चौटाला की शिकायत पर कार्रवाई करने के बयान पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला हरियाणा की मनोहर सरकार का हिस्सा थे। अगर कोई घोटाला हुआ है तो वे अपनी जांच करें। दुष्यंत ने कोई घोटाला नहीं किया, वे जांच के लिए तैयार हैं।
आगामी दिनों में भाजपा से गठबंधन होने के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि भाजपा से कोई द्वेष नहीं है, साथ मिलकर काम किया है, फिर मौका मिलेगा तो कोई हर्ज नहीं है। उन्होंने जजपा छोड़ने वालों को लेकर कहा कि चुनाव में ऐसा माहौल हर बार सभी पार्टियों में बनता है। उम्मीदवारों के ऐलान को लेकर उन्होंने कहा कि जजपा के बाकी पांच प्रत्याशियों की घोषणा आज-कल में कभी भी कर सकते हैं।
कांग्रेस पर कटाक्ष : अजय चौटाला ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि दस साल के दौरान प्रभारी व प्रदेशाध्यक्ष बदलने के बाद भी पार्टी अपना संगठन नहीं बना पायी। अब कांग्रेसियों में लोकसभा टिकट बंटवारे के लिए जूतम-पैजार हो रही है, ऐसी हालत कांग्रेस नेताओं की भी है।
इस अवसर पर पूर्व विधायक राव बहादुर सिंह, राजदीप फोगाट, नरेश द्वारका, लक्ष्मी बलौदा, ऋषिपाल उमरवास, रविंद्र चरखी, राकेश कलकल इत्यादि उपस्थित रहे।
इनेलो के अशोक स्वामी जजपा में शामिल
अजय सिंह चौटाला अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान दादरी शहर की प्रसिद्ध स्वामी स्वीट्स के संचालक अशोक स्वामी के प्रतिष्ठान पर पहुंचे और उनको जजपा में शामिल करवाया। अशोक स्वामी इनेलो पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष थे। अजय चौटाला ने पार्टी का पटका पहनाकर जजपा में उनका स्वागत किया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×