For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

लोंगों को सीवर-पानी की समस्या हुई तो अधिकारी कार्रवाई के लिए रहें तैयार : मूलचंद शर्मा

10:19 AM Oct 24, 2024 IST
लोंगों को सीवर पानी की समस्या हुई तो अधिकारी कार्रवाई के लिए रहें तैयार   मूलचंद शर्मा
बल्लभगढ़ के विधायक मूलचंद शर्मा मिनी सचिवालय में नगर निगम व एफएमडीए के अधिकारियों के साथ बैठक करते हुए। -निस
Advertisement

बल्लभगढ़, 23 अक्तूबर (निस)
मिनी सचिवालय में नगर निगम और एफएमडीए के अधिकारियों के साथ बल्लभगढ़ से विधायक मूलचंद शर्मा ने समीक्षा बैठक की। विधायक बनने के बाद पहली बार मिनी सचिवालय में यह बैठक की गई। विधायक मूलचंद शर्मा ने अधिकारियों के साथ बल्लबगढ़ में सीवर, पानी और अन्य मूलभूत सुविधाओ को लेकर फीड बैक लिया और विकास कार्यों के बारे में जानकारी ली। उन्होंने बैठक में अधिकारियों को साफ शब्दों में कहा है कि अब चुनाव हो चुके हैं पूरे बहुमत से सरकार बन चुकी है इसलिए कोई बहाना नहीं चलेगा जनता के और भाजपा कार्यकर्ताओं के फोन उठाएं और उनकी समस्याओं को दूर करने का काम करें। उन्होंने कहा कि सीवर जाम और पानी की समस्या हुई तो अधिकारी कार्रवाई के लिए तैयार रहें। उन्होंने अधिकारियों को बल्लबगढ़ विधानसभा क्षेत्र में, जिसमें सेक्टर 23 ए, संजय कालोनी मुजेसर एरिया शामिल है, में पानी की सप्लाई बढ़ाने को लेकर नए ट्यूबवेल लगाने के निर्देश दिए हैं। विधायक मूलचंद शर्मा ने कहा कि अगली गर्मियों से पहले बल्लभगढ़ विधानसभा की किसी भी कालोनी और सेक्टर में पीने के पानी की कोई परेशानी नहीं होगी। सभी परिवारों को भरपूर पानी मिलेगा।
उन्होंने अधिकारियों को भी कहा कि यदि उन्हें उच्च अधिकारियों से विकास कार्यों की फाइलों को लेकर कोई परेशानी है तो वह परेशान उनके साथ साझा करें ताकि चंडीगढ़ से समस्याओं को दूर कराया जा सके। इस बारे में अधिकारियों ने आश्वासन देते हुए सीवर जाम और पानी की समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान करने की बात कही।
बैठक में प्रेम खट्टर प्रधान व्यापार मंडल, टिपरचंद शर्मा, राहुल गोयल, सुभाष लांबा, पारस जैन, ज्ञानेंद्र भारद्वाज, महेश गोयल, महावीर सैनी, राकेश गुर्जर, बुद्धा सैनी, अनुराग गर्ग, दीपांशु अरोड़ा, विनोद गोस्वामी, जगत भूरा, योगेश शर्मा, नवीन चैची, जितेंद्र बंसल, संजय शर्मा, कौशल पंडित, सुषमा यादव, अमित सैनी व विभिन्न विभागाें के अधिकारी मौजूद मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement