For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

इनेलो सरकार बनने पर यमुनानगर निगम को खत्म कर बनाएंगे नगरपालिका

08:54 AM Jul 08, 2024 IST
इनेलो सरकार बनने पर यमुनानगर निगम को खत्म कर बनाएंगे नगरपालिका
यमुनानगर में रविवार को इनेलो के पूर्व विधायक दिलबाग सिंह पार्टी में शामिल अन्य दलों के कार्यकर्ताओं का स्वागत करते हुए। -हप्र
Advertisement

यमुनानगर, 7 जुलाई (हप्र)
हर कार्यकर्ता का लक्ष्य अपना बूथ जीतना होना चाहिए। इनेलो में छोटे से छोटे कार्यकर्ता का भी उतना ही सम्मान होता है जितना पार्टी के किसी बड़े पदाधिकारी का। विधानसभा चुनाव के पश्चात प्रदेश में इनेलो की सरकार बनेगी। प्रदेश की जनता भाजपा‌‌ एवं कांग्रेस से त्रस्त है। ये बात इनेलो के पूर्व विधायक दिलबाग सिंह ने युवाओं को संबोधित करते हुये कही। इस अवसर पर आजाद नगर क्षेत्र से अन्य दलों को छोड़कर कई युवा इनेलो में शामिल हुये।
दिलबाग सिंह ने कार्यक्रम में उपस्थित आजाद नगर निवासियों को आश्वस्त किया कि इंडियन नेशनल लोकदल की सरकार बनने पर यह सभी ऑनलाइन ऑफलाइन गेम तुरंत प्रभाव से खत्म कियाे जाएंगे और पहले की तरह सरल एवम आसान नियम बनाए जाएंगे । यमुनानगर नगर निगम खत्म करके फिर से नगरपालिका बनाई जाएगी, जिससे लोगों को भारी भरकम हाउस टैक्स व प्रॉपर्टी टेक्स से राहत मिले।
इस अवसर पर नगर निवासी संजय उर्फ शेरू राणा, जीतू, जितेंद्र अरोड़ा, कैप्टन कंवलजीत सिंह, विकास गुप्ता, डॉक्टर अरविंद धीमान, पुनीत चोपड़ा, राहुल सेठी सनी चौहान, पवन विनायक ने अपने साथियों सहित इंडियन नेशनल लोकदल का दामन
थाम लिया।
दिलबाग सिंह ने पार्टी में शामिल हुए सभी युवाओं से आह्वान करते हुए कहा कि चुनाव तक हर युवा अधिक से अधिक जन संपर्क करें। जनसंपर्क से ही हम अधिक से अधिक लोगों को अपने साथ जोड़ सकते हैं।‌‌ उन्होंने कहा कि युवा घर-घर जाकर लोगों को वर्तमान सरकार की जन विरोधी नीतियों के बारे में बताएं और पूर्व की चौधरी ओम प्रकाश चौटाला की सरकार में हुए जन हितैषी कार्यों के बारे में भी आमजन को बताने का काम करें।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×