मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

टिकट नहीं मिली तो जनता के आदेश पर करेंगे काम

10:36 AM Sep 02, 2024 IST
फरीदाबाद के सीकरी स्थित कार्यालय में रविवार को पृथला क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की मीटिंग को संबोधित करते पूर्व विधायक पं. टेकचंद शर्मा। -हप्र

फरीदाबाद, 1 सितंबर (हप्र)
विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पृथला क्षेत्र के पूर्व विधायक टेकचंद शर्मा ने सीकरी स्थित कार्यालय पर कार्यकर्ताओं की मीटिंग का आयोजन किया। मीटिंग में क्षेत्र के 102 गांवों की गणमान्य लोगों ने उपस्थिति दर्ज करवाई। कार्यक्रम में गांवों की पंच-सरपंचों, पूर्व सरपंचों, ब्लाक मेम्बरों सहित गणमान्य लोगों ने पगड़ी बांधकर व फूल माला पहनाकर पं. टेकचंद शर्मा का स्वागत किया और उन्हें विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए प्रेरित किया।
इस मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक पं. टेकचंद शर्मा ने कहा कि वर्ष 2007 से जब से पृथला क्षेत्र बना है, तब से वह इस क्षेत्र की सेवा में समर्पित है। उन्होंने कहा कि पांच साल तक विधायक रहने के दौरान उन्होंने बहुत कार्य क्षेत्र के लिए किए और कुछ करने की चाहत उनके दिल में रह गई।
पिछले चुनावों में भी आप सभी लोगों को बुलाकर मैंने आपसे से आदेश लिया था और आपने चुनाव न लड़ने का आदेश दिया था, जिसे मैंने सहर्ष स्वीकार किया। 2014 से 2024 तक हम भारतीय जनता पार्टी के साथ मिलकर काम कर रहे हैं, पार्टी को जब-जब हमारी जरूरत हुई, हमने पूरी ईमानदारी से काम किया, लेकिन आज पृथला क्षेत्र की जनता की भावनाओं को भी भाजपा शीर्ष नेतृत्व को समझना चाहिए। भाजपा शीर्ष नेतृत्व को छत्तीस बिरादरी की भावनाओं के अनुरूप निर्णय लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि जब तक टिकट फाइनल न हो जाए, तब तक संयम और शांति बनाए रखें, हमें पूरा विश्वास है कि पार्टी जनता की भावनाओं के तहत निर्णय लेगी, अगर किसी कारण वश उनकी टिकट नहीं भी मिलती है तो वह क्षेत्र की जनता का जो आदेश होगा, उसके अनुरूप कार्य करेंगे।
टेकचंद शर्मा ने मीटिंग में भारी संख्या में पहुंचे लोगों का आभार जताते हुए कहा कि एक फोन कॉल पर इतनी बड़ी संख्या में आने पर सभी का आभार और यहां उपस्थित लोग ही उनकी ताकत है और वह उनके हितों और पृथला क्षेत्र के विकास के लिए चुनावी रण में अवश्य उतरेंगे। इस दौरान उपस्थित सभी लोगों ने हाथ उठाकर पंडित टेकचंद शर्मा को विश्वास दिलाया कि आप चुनाव लड़ो, हम आपके साथ हैं। चाहे टिकट मिले या न मिले, इस क्षेत्र की जनता आपको भारी मतों से विजयी बनाकर चंडीगढ़ भेजेगी।

Advertisement

Advertisement