For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

विधायक बना तो दादरी में बदमाशों का करेंगे सफाया : सुनील सांगवान

10:59 AM Sep 11, 2024 IST
विधायक बना तो दादरी में बदमाशों का करेंगे सफाया   सुनील सांगवान
चरखी दादरी में मंगलवार को नामांकन के दौरान भाजपा प्रत्याशी जेलर सुनील सांगवान के शक्ति प्रदर्शन में उमड़ी भीड़। -हप्र

चरखी दादरी, 10 सितंबर (हप्र)
पूर्व जेलर सुनील सांगवान ने मंगलवार को भाजपा प्रत्याशी का पर्चा भरते ही दादरी में बदमाशों का सफाया करने का दावा किया। उन्होंने कहा कि जिस तरह जेलर रहते 22 सालों तक बदमाशों का खौफ खत्म किया है उसी तर्ज तक दादरी में भी बदमाशों का सफाया होगा। सुनील सांगवान ने सांसद धर्मबीर सिंह, पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान, बबीता फोगाट व जिलाध्यक्ष डाॅ. किरण कलकल की उपस्थिति में एसडीएम नवीन कुमार के समक्ष अपना नामांकन दाखिल किया।
नामांकन भरने के लिए जेलर सुनील सांगवान के समर्थन में लोहारू रोड पर चुनावी कार्यालय से ढोल-नगाड़ों के साथ जुलूस शुरू हुआ। जुलूस में भारी भीड़ होने के कारण रास्ते में जाम लग गया। समर्थक जुलूस के साथ नाचते-गाते पैदल शहर के लोहारू रोड, किला रोड, रोहतक चौक, बस स्टैंड रोड से होते हुए लघु सचिवालय तक पहुंचे।
इस मौके पर भाजपा नेता बबीता फोगाट ने कहा कि मुझे टिकट मिलने की टीस नहीं है, हाईकमान ने फैसला लिया है, अब निशाना सिर्फ कमल का बटन है और सुनील सांगवान दादरी से जीत का रिकार्ड बनाएंगे। पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान ने कहा कि स्व. चौधरी बंसीलाल के सपनों को साकार करने के लिए दादरी इलाके में मेरे बाद सुनील सांगवान हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement