For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस के पास 45 विधायक हैं तो परेड करायें : धनखड़

08:54 AM May 10, 2024 IST
कांग्रेस के पास 45 विधायक हैं तो परेड करायें   धनखड़
गुरुग्राम में बृहस्पतिवार को भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धनखड़ पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 9 मई (हप्र)
भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ओम प्रकाश धनखड़ ने सैम पित्रोदा के बयानों की कड़ी भर्त्सना करते हुए राहुल गांधी, सोनिया गांधी और प्रियंका वाड्रा को भी घेरा है। गुरुग्राम स्थित पार्टी कार्यालय गुरुकमल में प्रेसवार्ता के दौरान धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस रंग-रूप के आधार पर भारतीयों का अपमान कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस लोगों को नस्ल, धर्म और जाति के नाम पर आपस में लड़ाकर देश के टुकड़े-टुकड़े करना चाहती है। इस मौके पर जिला अध्यक्ष कमल यादव, जिला उपाध्यक्ष अजीत यादव और जिला सह मीडिया प्रमुख पवन यादव मौजूद रहे। हरियाणा सरकार के संबंध में पूछे एक सवाल पर ओम प्रकाश धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस के पास 45 विधायक हैं तो परेड कराएं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की बातों में कोई दम नहीं है। नायब सरकार को कोई खतरा नहीं है, सरकार के पास पूर्ण बहुमत है। एक अन्य सवाल पर धनखड़ ने कहा कि भाजपा हरियाणा में 10 की 10 सीटें जीत रही है। उन्होंने यह भी कहा कि दिल्ली में भी सातों सीटों पर कमल खिल रहा है और तीसरी बार नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बन रहे हैं।
धनखड़ ने कहा कि देश की जनता कांग्रेस की ‘करतूतों’ को समझती है और लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का सूपड़ा साफ करके सबक सिखाएगी। पत्रकारों से बातचीत करते हुए ओम प्रकाश धनखड़ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विश्व गुरू और विकसित बनने की दिशा में तेजी से आगे बढ़ रहा है। ऐसे समय में भारत के लोगों की रंग और नस्ल के आधार पर दूसरे देशों के नागरिकों से तुलना कर भारत को आगे बढ़ने से रोकने का कांग्रेस प्रयास कर रही है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×