मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा अभी नहीं संभली तो देखने पड़ेंगे बुरे दिन : स्वामी धर्मदेव

11:02 AM Sep 08, 2024 IST

गुरुग्राम, 7 सितंबर (हप्र)
हरियाणा विधानसभा चुनाव में गुड़गांव विधानसभा सीट से पंजाबी समाज को उम्मीद थी कि समाज के नेता को टिकट मिलेगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। ऐसे में पंजाबी समाज से आने वाले संत महामंडलेश्वर स्वामी धर्मदेव समेत पंजाबी समाज के तेवर चढ़े हैं। स्वामी ने कहा कि भाजपा अभी नहीं संभली तो बुरे दिन देखने पड़ सकते हैं।
टिकट के दावेदार रहे पंजाबी समाज के नेताओं को टिकट नहीं मिलने पर पंजाबी समाज ने गुरुग्राम में पंजाबी समाज द्वारा सामूहिक मंथन गोष्ठी की। गोष्ठी में महामंडलेश्वर स्वामी धर्मदेव भी पहुंचे। टिकट की पहली सूची में उनका भी नाम था। स्वामी धर्मदेव ने भाजपा द्वारा टिकटों के आवंटन को लेकर कहा कि केंद्रीय मंत्री एवं गुरुग्राम से सांसद राव इंद्रजीत सिंह के दबाव में पार्टी ने कई हारने वाले नेताओं को टिकट दी है, जो कि बिल्कुल भी सही नहीं है।
उन्होंने कहा कि राव इंद्रजीत सिंह को लोकसभा में पंजाबी समाज ने जिताने में अहम भूमिका निभाई है। इसके बाद भी उन्होंने समाज के लिए आवाज नहीं उठाई। पंजाबी समाज द्वारा निर्दलीय प्रत्याशी उतारने के सवाल पर स्वामी धर्मदेव ने कहा कि पंजाबी समाज हमेशा राष्ट्रवादी पार्टी के साथ रहा है और रहेगा। यह बात सही है कि पंजाबी वोट निर्णायक होता है, लेकिन चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए खाली पंजाबियों से बात नहीं बनती। वह तो फिर निर्दलीय चुनाव लड़ने वाली बात हो जाती है।

Advertisement

Advertisement