For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

आरती राव विस पहुंचीं तो महिला शक्ित को सम्मान मिलेगा : योगी

08:53 AM Sep 29, 2024 IST
आरती राव विस पहुंचीं तो महिला शक्ित को सम्मान मिलेगा   योगी
अटेली हलके से भाजपा प्रत्याशी आरती सिंह राव के समर्थन में भोजावास में जनसभा को संबोधित करते यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ। -निस
Advertisement

मंडी अटेली, 28 सितंबर (निस)
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पाकिस्तान में रोटी के लिए छीना-झपटी हो रही है, वहीं हम देश के लोगों को फ्री राशन वितरित कर रहे हैं। वे शनिवार को अटेली से भाजपा प्रत्याशी आरती सिंह राव के समर्थन में गांव भोजावास में जन-आशीर्वाद रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश ने सुरक्षा और विकास के नये कीर्तिमान स्थापित किए हैं। धारा 370 से कश्मीर के आतंकवाद पर प्रहार हुआ है।
उन्होंने कहा कि अटेली से आरती राव को विधानसभा में भेजकर साबित कर दें कि नारी शक्ति वंदन विधेयक अटेली ने 2024 में ही लागू कर दिया है। आरती राव विधानसभा में पहुंचेगी तो नारी शक्ति को सम्मान मिलेगा। केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि महेंद्रगढ़, अटेली, नारनौल व नांगल चौधरी ने 36 बिरादरी ने मुझे राजनीतिक में हमेशा सहयोग दिया है, जिनकी बदौलत राजनीतिक मैं इस मुकाम पर पहुंचा हूं। आप सब से निवेदन करता हूं कि 5 अक्टूबर को भाजपा के चुनाव चिन्ह कमल के निशान पर बटन दबाकर आरती सिंह राव को भारी बहुमत से विधानसभा में भेजने का कार्य करें। भाजपा प्रत्याशी आरती राव ने कहा कि क्षेत्र की 5 अक्तूबर को भाजपा के पक्ष में मतदान कर मुझे विधानसभा भेजने का काम करें। उन्होंने कहा कि मैं आपके मान-सम्मान का कर्ज सबके हितों की लड़ाई व रक्षा करके उतारने का कार्य करूंगी। इस मौके पर पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा, नारनौल से भाजपा प्रत्याशी ओमप्रकश यादव, निवर्तमान विधायक सीताराम यादव, पूर्व केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी, शंकर सिंह धूपड़, मनीष मित्तल, जिला प्रमुख राकेश कुमार, जिलाध्यक्ष दयाराम यादव , चेयरमैन जयप्रकाश, विकास यादव, कुलदीप यादव, सतबीर नौताना उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement