मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

दुकानदारों के हितों के लिए चौकीदार की तरह काम करूंगा : महावीर गुप्ता

10:00 AM Oct 01, 2024 IST
जींद में सोमवार को कांग्रेस उम्मीदवार महावीर गुप्ता का समर्थन करते पंजाबी समुदाय के लोग। -हप्र

जींद, 30 सितंबर (हप्र)
जींद से कांग्रेस प्रत्याशी महावीर गुप्ता को सोमवार को पंजाबी समाज के लोगों ने समर्थन देने का ऐलान किया। पंजाबी समाज के वरिष्ठ नेता पूर्व पार्षद संतलाल चुघ ने महावीर गुप्ता को आशीर्वाद दिया। पंजाबियों के समर्थन से उत्साहित महावीर गुप्ता और उनके समर्थकों ने दावा किया कि जींद में हाथ का निशान सब पर भारी पड़ने जा रहा है।
पंजाबी नेता राजू लखीना ने कहा कि जींद ही नहीं, पूरे हरियाणा का पंजाबी समाज क्षेत्र में तरक्की लाने और भ्रष्टाचार से मुक्ति पाने के लिए इस बार कांग्रेस के साथ चलेगा। पंजाबी समाज स्वाभिमानी है और वह अपने सम्मान की सुरक्षा के लिए इस बार कांग्रेस की सरकार बनाने जा रहा है। भाजपा सरकार में पंजाबी समाज को बड़ी परेशानियां झेलनी पड़ी। प्रॉपर्टी आईडी के लिए अपनी जेब ढीली करनी पड़ी। उन्होंने कहा कि आज इस कार्यक्रम में हजारों लोगों ने कांग्रेस प्रत्याशी का साथ देने और जिताने का जो संकल्प लिया है, उससे महावीर गुप्ता की रिकार्ड मत से जीत सुनिश्चित होगी। कांग्रेस प्रत्याशी महावीर गुप्ता ने कहा कि अब इस विधानसभा क्षेत्र में विकास की इबारत लिखी जाएगी। इस क्षेत्र में हर दुकानदार-हर व्यापारी खुद को महफूज समझेगा। हर दुकानदार के हितों की सुरक्षा के लिए वह चौकीदार की तरह काम करेंगे। महावीर गुप्ता ने कहा कि विकास के पर्याय भूपेंद्र हुड्डा ने हमेशा जींद के लोगों को मान-सम्मान दिया है। कांग्रेस सरकार के दौरान जींद को मिली सौगात इसका उदाहरण है।

Advertisement

Advertisement