मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

‘गांवों के विकास के लिए जनता और सरकार के बीच कड़ी का काम करूंगा’

08:11 AM Aug 04, 2024 IST
खंड सीवन के गांव डोहर में शनिवार को सांसद नवीन जिंदल को सम्मानित करते डोहर के सरपंच प्रतिनिधि मक्खन सिंह व राजपाल तंवर। -निस
Advertisement

सीवन, 3 अगस्त (निस)
कुरुक्षेत्र के सांसद नवीन जिंदल ने कहा कि उन्होंने अपने राजनैतिक जीवन में नायब सिंह सैनी जैसा जनता की हर समय चिंता करने वाला, सरल स्वभाव, मृदुभाषी व मेहनती मुख्यमंत्री नहीं देखा। सांसद ने कहा कि वे मुख्यमंत्री नायब सैनी के साथ मिलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं को जनता तक पहुंचाएंगे।
सांसद नवीन जिंदल आज गुहला हलके के सीवन खंड के गांव डोहर, मलिकपुर, फिरोजपुर, रसूलपुर, प्रेमपुरा, कवारतन, डेरा पोलड़, सीवन व खानपुर में धन्यवाद जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे। इससे पहले सासंद नवीन जिंदल ने अपने दौरे की शुरूआत खंड गुहला के गांव बाऊपुर से की। सांसद ने कहा कि सरकार की हर एक योजना ग्रामीणों तक पहुंचाएंगे। उनके होते ये गांव खुद को उपेक्षित महसूस न करें। यदि सरकार से संबंधित कोई कार्य इन गांवों में होने वाला है तो वे उसे पूरा कराएंगे और यदि व्यक्तिगत रूप से उनसे सहयोग की कहीं जरूरत है तो उसमें भी वे पीछे नहीं हटेंगे। सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पर्यावरण संरक्षण के लिए एक पेड़ मां के नाम अभियान शुरू किया है। इस अभियान में सहयोग के लिए वे अपने साथ पौधों की गाड़ी भर कर लाए हैं। इन पौधों को इन्हीं गांवों में वितरित किया जाएगा। इस अवसर पर पूर्व विधायक कुलवंत बाजीगर, रवि तारांवली, राजपाल तंवर, सतपाल जांबा, राजपाल तंवर सीवन, राजकुमार जांगड़ा, सरपंच विकास फिरोजपुर, संजय सैनी, ब्लॉक समिति चेयरपर्सन प्रतिनिधि बरजिंदर सिंह, डोहर के सरपंच प्रतिनिधि मक्खन सिंह, सुभाष ठाठी, कुमारी संगीता सहित उनके साथ सभी गांवों के सरपंच व अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement