मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

विधायक बनने पर समस्याओं का करवाऊंगा हल : राव ओम प्रकाश

08:49 AM Aug 07, 2024 IST
राव ओमप्रकाश इंजीनियर
Advertisement

मंडी अटेली, 6 अगस्त ( निस)
अटेली विधानसभा हलके से निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुके राव ओमप्रकाश इंजीनियर के संदेश को युवादल लोगों तक पहुंचा रहा है। मंगलवार को युवादल ने अटेली क्षेत्र के गांव गुजरवास, कटकई, मोहनपुर,सिलारपुर,सागरपुर, तिगरा खोड़ आदि गांवों का दौरा कर राव ओमप्रकाश के विजन को ग्रामीणों के सामने रखा। राव ओमप्रकाश इंजीनियर ने कहा कि राजनीति के माध्यम से क्षेत्र की समस्याओं को विधायक बनने पर उनका हल करना तथा युवाओं को रोजगार दिलाना प्राथमिकता होगी। वह लोकल के साथ देहात व क्षेत्र की समस्याओं से वाकिफ होने के साथ वर्तमान समय की जरूरतों को पहचानने की परख है।
युवाओं ने बताया कि हरियाणा विकास पार्टी के प्रत्याशी के रूप में 1996 के चुनावों में कम अंतर से पीछे रह गये थे, लेकिन दिवंगत चौ. बंसीलाल के प्रदेश के सीएम बनने पर उस समय के अटेली क्षेत्र की लंबित मांग अटेली व नांगल चौधरी कालेजों का सरकारीकरण करवाया था।
जिससे युवा शिक्षित हो कर आज बड़े-बड़े पदों पर पहुंच रहे हैं। महासर-दुबलाना पावर हाउस की क्षमता बढ़ायी, कांटी, खेड़ी, राजपुरा, बोचड़िया, गुजरवास, अटाली, दूलोठ, कांवी, डेरोली अहीर, मोहनपुर आदि स्कूलों का दर्जा बढ़ाया। अटेली बस स्टैंड का निर्माण करवाने के साथ नांगल चौधरी कस्बे में लैंड डेवलेपमेंट मोरगेज बैंक की शाखा खोली गयी। क्षेत्र के युवाओं को उनकी योग्यता के अनुसार सरकारी नौकरियां प्रदान की गई।

Advertisement
Advertisement
Advertisement