मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

हलके से जुड़ी हर समस्या का समाधान करूंगा : चंद्रप्रकाश

09:05 AM Oct 22, 2024 IST
आदमपुर में जनसंपर्क अभियान के दौरान विधायक चंद्र प्रकाश। -हप्र

हिसार, 21 अक्तूबर (हप्र)
विधायक बनने के बाद पहली बार आदमपुर पहुंचे चंद्रप्रकाश ने लोगों व कार्यकर्ताओं की समस्याएं सुनीं। इस दौरान उस समय अजीबोगरीब स्थिति बन गई, जब कस्बे के लोग सीवरेज व पेयजल समस्या को लेकर विधायक से मिले। विधायक ने दो अलग-अलग एसडीओ को फोन मिलाये तो सबका एक ही जबाव था कि उनका तबादला हांसी हो गया है। इसके बाद विधायक ने एक्सईएन से बात कर समस्या का समाधान करने की बात कही।
चंद्रप्रकाश ने कहा कि जनता के साथ मिलकर आदमपुर से जुड़ी हर समस्या का समाधान करेंगे। आदमपुर में बहुत समय से खराब पड़ी स्ट्रीट लाइटों को लेकर लोगों ने जब विधायक चंद्र प्रकाश को अवगत करवाया तो चंद्रप्रकाश ने मौके पर ही म्यूनिसिपल काॅरपोरेशन के एसडीओ को फोन मिलाया और खराब स्ट्रीट लाइट और पेंडिंग लाइट को जल्द लगाने की बात कही। एसडीओ के गोल-मोल जवाब सुनकर चंद्रप्रकाश ने म्युनिसिपल काॅरपोरेशन के चीफ को फोन मिलाया और स्ट्रीट लाइट से जुड़ी समस्या से अवगत करवाया तो चीफ ने चंद्रप्रकाश को बधाई देते हुए कहा आप चिंता न करें बहुत जल्द आदमपुर में पेंडिंग लाइटें लग जाएंगी और खराब लाइटों को भी ठीक किया जाएगा।
ऐसे ही तहसील से जुड़ी अनेक समस्याओं को चंद्रप्रकाश ने मौके पर ही फोन करके निपटाया। चंद्रप्रकाश ने कहा कि आदमपुर की हर समस्या मेरी अपनी समस्या है और आदमपुर की हर समस्या का समाधान करना मेरी प्राथमिकता है। आदमपुर में सप्ताह का एक दिन समस्या सुनने के लिए फिक्स रहेगा और बाकी दिन हलके में अपने साथियों के दुख तकलीफ में हमेशा उनके साथ खड़ा रहेंगे।

Advertisement

Advertisement