For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

बहादुरगढ़ का खोया सम्मान दिलाकर रहूंगा : राजेश जून

09:59 AM Sep 26, 2024 IST
बहादुरगढ़ का खोया सम्मान दिलाकर रहूंगा   राजेश जून
बहादुरगढ़ विधानसभा क्षेत्र के गांव मांडोठी में बुधवार को चुनाव प्रचार करते निर्दलीय प्रत्याशी राजेश जून। -निस
Advertisement

बहादुरगढ़, 25 सितंबर (निस)
निर्दलीय प्रत्याशी राजेश जून ने मांडोठी गांव में चुनाव प्रचार के दौरान लोगों से वोट की अपील करते हुए कहा कि उनका सपना है कि वे अपने विधानसभा क्षेत्र को सर्वश्रेष्ठ बनाएं। उन्होंने यह भी कहा कि वे हलके का खोया सम्मान वापस दिलाकर रहेंगे। मांडोठी गांव में पहुंचने पर ग्रामीणों ने उनका जोरदार स्वागत किया, उन्हें ट्रैक्टर पर बिठाकर ढोल नगाड़ों के साथ चौपाल तक ले गए। राजेश जून ने कहा कि मांडोठी पहलवानों का गांव है और विधायक बनने के बाद मैं यहां एक बड़ा खेल स्टेडियम बनवाने का काम करूंगा। उनके परिवार के सदस्य, पत्नी सुनीता जून, पुत्र सचिन जून और बहन सुरेश तहलान भी प्रचार अभियान में सक्रिय रहे और लोगों से वोट की अपील की।
राजेश जून ने आगे कहा कि मांडोठी की जनता ने उनके नामांकन कार्यक्रम में जो ताकत दिखाई थी, उसी ताकत को मतदान के दिन भी दिखाना है। उन्होंने बताया कि निर्दलीय उम्मीदवारों के दम पर भी सरकारें चली हैं और चुनाव में जीत हासिल करने के बाद वे भी सरकार को चलाने का मजबूत स्तंभ बनेंगे।
निर्दलीय प्रत्याशी ने यह भी कहा कि विकास कार्यों के लिए धनराशि की कमी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने विश्वास जताया कि बहादुरगढ़ हलका आगामी सरकार बनाने में किंगमेकर की भूमिका निभाएगा। विधायक बनने के बाद वे जनता से सलाह लेकर विकास कार्यों को सिरे चढ़ाने का वादा किया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement