For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

चुनाव में मदद करने वालों के अहसान को नहीं भूलूंगा : जेपी

09:33 AM Jun 22, 2024 IST
चुनाव में मदद करने वालों के अहसान को नहीं भूलूंगा   जेपी
Advertisement

जींद, 21 जून (हप्र)
हिसार से कांग्रेस सांसद जयप्रकाश ने कहा कि चुनाव में उचाना में जिन नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनकी मदद की, उनका अहसान वे ताउम्र याद रखेंगे। इस चुनाव में जिन नेताओं और उनके समर्थकों ने उनकी बजाय भाजपा की मदद की, उन्हें भी सदा याद रखेंगे। चुनाव में पार्टी की मुखालफत करने वालों के नाम विधानसभा चुनाव में पार्टी टिकट के लिए होने वाले सर्वे में शामिल भी नहीं होने दिए जाएंगे। सर्वे उन्हीं का होगा, जिन्होंने उचाना में चुनाव में उनकी मदद की है।
जयप्रकाश सांसद बनने के बाद पहली बार शुक्रवार को उचाना में कार्यकर्ता बैठक में पहुंचे थे। कार्यकर्ता बैठक में इतनी भीड़ उमड़ी कि सभा स्थल छोटा पड़ गया। यहां जयप्रकाश ने कहा कि उनके पास हलके के लोग बिना किसी बिचौलिए के सीधे आकर अपना काम करवा सकते हैं।
जेपी ने हाल में भाजपा छोड़ कांग्रेस में आए पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह और पूर्व सांसद बृजेंद्र सिंह के कुछ परिजनों और समर्थकों के नाम लेकर कहा कि इन लोगों ने चुनाव में कांग्रेस की नहीं खुलकर बीजेपी की मदद की। इस मौके पर वीरेंद्र प्रधान, वीरेंद्र घोघड़िया, दिलबाग संडील, दिनेश डाहोला,विकास गुरुकुल खेड़ा आदि मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×