For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाई और मामा का फर्ज निभाऊंगा बच्चों की शादियों में भात भी भरूंगा

08:02 AM Sep 26, 2024 IST
भाई और मामा का फर्ज निभाऊंगा बच्चों की शादियों में भात भी भरूंगा
लाडवा के गांव बडतौली में बुधवार को आयोजित कार्यक्रम में आजाद उम्मीदवार संदीप गर्ग को समर्थन देते ग्रामीण। -निस
Advertisement

बाबैन, 25 सितंबर (निस)
लाडवा विधानसभा के चुनावी रण में आज़ाद उम्मीदवार संदीप गर्ग के चुनावी दौरे में जनता का ज़बरदस्त समर्थन मिल रहा है। चुनाव प्रचार के दौरान गांव नखरोजपुर, बडतौली, गुढ़ा, सूरा, बडशामी, छलोंदी, बनी छानो, भूतमाजरा, बदरपुर, बपदी और बपदा में उनके डोर-टू-डोर अभियान के दौरान लोगों में जबरदस्त जोश और उत्साह देखने को मिला।
इस अवसर पर आजाद प्रत्याशी संदीप गर्ग ने कहा कि जो स्नेह और समर्थन उन्हें मिल रहा है, वह उनके लिए बेहद महत्वपूर्ण है,और इस विश्वास को पूरी जिम्मेवारी से निभायेंगे। संदीप गर्ग ने अपने दौरे के दौरान महिलाओं से संवाद करते हुए वादा किया कि मैं हर बहन के भाई होने का फर्ज़़ निभाऊंगा और बच्चों की शादियों में भात भरने भी आऊंगा। ग़ौरतलब है कि हर बार की तरह इस रक्षाबंधन में भी लाडवा की 10 हज़ार महिलाओं ने संदीप गर्ग को राखी बांधी थी और चुनाव में पूर्ण समर्थन का आश्वासन दिया था।
वहीं लोगों का कहना है कि संदीप गर्ग ने पिछले आठ साल से जिस निस्वार्थ भावना से समाज के लिए काम किया है, वह किसी भी अन्य नेता से अलग है। यही कारण है कि माताओं और बहनों का उनके प्रति अटूट विश्वास है। ऐसे में लाडवा के चुनाव में महिलाओं का मत बेहद महत्वपूर्ण साबित होगा। संदीप गर्ग ने कहा कि लाडवा के लोगों ने उनके साथ जो प्यार और विश्वास जताया है, उसे वह हर हाल में कायम रखेंगे। संदीप गर्ग के चुनावी दौरों में जनता का उत्साह साफ़ तौर पर दिख रहा है। गांव-गांव में लोग उन्हें सुनने और समर्थन देने के लिए बड़ी संख्या में एकत्रित हो रहे हैं। गर्ग का दावा है कि लोग अब बदलाव चाहते हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement