मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा प्रत्याशी सुनीता दुग्गल पर दर्ज करवाऊंगा मानहानि का केस

10:58 AM Sep 10, 2024 IST

रतिया, 9 सितंबर (निस)
भाजपा प्रत्याशी सुनीता दुग्गल ने मुख्यमंत्री की जनसभा में जो मुझ पर आरोप लगाए हैं उससे मेरे मान सम्मान को ठेस पहुंची है जिसके लिए मैं भाजपा प्रत्याशी सुनीता दुग्गल पर अपने लीगल एडवाइजर के माध्यम से मानहानि का केस कर रहा हूं और पुलिस में इस मामले को लेकर शिकायत भी दे रहा हूं।
यह बात भाजपा से कांग्रेस में शामिल होने वाले विधायक लक्ष्मण नापा ने अपने कार्यालय में सोमवार शाम को बुलाई प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कही। विधायक लक्ष्मण नापा ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी सुनीता दुग्गल बेवजह मुझ पर आरोप लगा रही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की जनसभा में सुनीता दुग्गल ने मुझ पर आरोप लगाते हुए कहा कि मैं जिला परिषद का चुनाव भारी वोटों से हार गया था। उन्होंने कहा कि मैं जिला परिषद के चुनाव में मात्र उम्मीदवार के तौर पर खड़ा हुअा था। जबकि उन्होंने उसे चुनाव को लेकर अपनी कोई कैंपेन भी नहीं की थी। वहीं उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस में शामिल हो चुका हूं और मैं टिकट की दौड़ में भी नहीं हूं, भाजपा प्रत्याशी को चाहिए कि वह अपने सामने आने वाले प्रत्याशी से चुनावी मुकाबला करें न कि मुझ पर झूठे आरोप लगाएं। उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति का अपनी निजी जिंदगी होती है। उन्होंने कहा कि मैं ताश सिर्फ कभी-कभी मनोरंजन के लिए खेलता हूं कभी कोई मेरे पर जुए सट्टे का कोई सबूत दे तो मैं उसे मान जाऊंगा वहीं उन्होंने कहा कि सुनीता दुग्गल द्वारा जो आरोप लगाए गए हैं उससे उनको खुद व उनके समाज समाज के लोगों को ठेस पहुंची है इसलिए वह चुनाव आयोग को इनका नामांकन पत्र रद्द करने के लिए भी लिखेंगे।
वहीं लक्ष्मण नापा पर लगे आरोपों की बात को लेकर ओड समाज के प्रधान शिव जोधा के नेतृत्व में एकत्रित ओड समाज के दर्जनों लोगों ने भाजपा प्रत्याशी सुनीता दुग्गल के प्रति रोष जाहिर करते हुए उनके खिलाफ नारेबाजी की। वहीं जब इस बारे में भाजपा प्रत्याशी सुनीता दुग्गल से बात की तो उन्होंने कहा की मैंने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाए मैंने सिर्फ अपने बारे में लोगों को कहा है कि अगर मैं विधायक बनती हूं तो रतिया क्षेत्र की जनता को कभी भी यह सुनने को नहीं मिलेगा कि उनकी विधायक शराब पीती है या जुआ सट्टा खेलती है।

Advertisement

Advertisement