मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

उचाना के लिए आखिरी सांस तक काम करते रहेंगे : दुष्यंत

10:23 AM Oct 03, 2024 IST
उचाना मंडी में बुधवार को आयोजित जन आशीष रैली को संबोधित करते पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला। -हप्र

उचाना (जींद), 2 अक्तूबर (हप्र)
जेजेपी और आजाद समाज पार्टी की सरकार बनने पर ही किसान एवं कमेरे वर्ग का भला हो सकता है। यह बात जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला ने बुधवार को उचाना मंडी में आयोजित जन आशीष रैली को संबोधित करते हुए कही। अजय चौटाला ने कहा कि दुष्यंत सारी उम्र उचाना की सेवा करना चाहता है। उचाना के लिए दुष्यंत का विकास का विजन धरातल पर दिख रहा है।

Advertisement

‘उचाना को हलका नहीं, अपना परिवार माना’

जेजेपी-एएसपी प्रत्याशी दुष्यंत चौटाला ने कहा कि उन्होंने उचाना को एक हलका नहीं, बल्कि परिवार माना है। उचाना की तरक्की के लिए वे हर समय तत्पर रहे हैं, और आखिरी सांस तक यहां के लिए काम करते रहेंगे। उचाना की सड़कें अपने आप बयां कर रही हैं कि यहां पर कितना विकास हुआ है। पूर्व डिप्टी सीएम ने उम्मीद जताई कि पिछली बार की तरह इस बार भी उन्हें उचाना का भरपूर आशीर्वाद मिलेगा, और जेजेपी की चाबी से ही विधानसभा का ताला खुलेगा। पूर्व डिप्टी सीएम ने भाजपा के पर्ची-खर्ची के नारे की पोल खोलते हुए कहा कि भाजपा का सीएम भी पर्ची से बनता है। दिल्ली से एक पर्ची आती है। वो विधायकों को पढ़कर सुना दी जाती है। वहीं कांग्रेस में सीएम खर्ची से बनता है। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि जनता का मुख्यमंत्री बनाने के लिए जेजेपी-एएसपी का साथ दें और पर्ची-खर्ची की जोड़ी भाजपा-कांग्रेस को उखाड़ कर फेंकने का काम करें। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि राज की हिस्सेदारी के कारण जेजेपी ने प्रदेश में अनेक बड़े विकास कार्य करके दिखाए।

चंद्रशेखर आजाद ने कहा, दुष्यंत मेहनती और दूरदर्शी सोच वाला नेता

रैली में आजाद समाज पार्टी सुप्रिया और सांसद चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि दुष्यंत चौटाला ऊर्जावान, संषर्घशील, मेहनती एवं दूरदर्शी सोच वाला नेता है। दुष्यंत हरियाणा का नेतृत्व करने में पूरी तरह सक्षम हैं। उन्होंने एक-एक वोट दुष्यंत चौटाला के पक्ष में डालकर पिछले बार से भी ज्यादा मार्जिन से दुष्यंत को विधानसभा में भेजने का आह्वान किया। चंद्रशेखर ने कहा कि उचाना में कुछ असामाजिक तत्वों ने हमें डराने की कोशिश की, लेकिन हम किसान-कमेरे हैं। डरने वाले नहीं। जेजेपी विधायक नैना सिंह चौटाला ने कहा कि जेजेपी ने महिलाओं के सम्मान में अनेक काम करके दिखाए।

Advertisement

Advertisement