For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

दीपेन्द्र के मुकाबले मजबूती से लडूंगा चुनाव : अरविंद शर्मा

08:47 AM Mar 28, 2024 IST
दीपेन्द्र के मुकाबले मजबूती से लडूंगा चुनाव   अरविंद शर्मा
सांपला में रोड शो के दौरान लोगों का अभिवादन स्वीकार करते भाजपा सांसद डाॅ. अरविंद शर्मा। -निस
Advertisement

झज्जर, 27 मार्च (हप्र)
रोहतक लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी और सांसद डा. अरविंद शर्मा ने इसी सीट पर राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र हुड्डा के मुकाबले चुनाव लड़ने पर अपनी बेबाक टिप्पणी दी है। उन्होंने कहा है कि उन्हें घमंड कतई नहीं है,लेकिन वह चुनाव मजबूती के साथ लड़ने वाले हैं और फैसला जनता के हाथ में है। डा.शर्मा आज अपने चुनाव प्रचार के लिए पहली बार मैदान में उतरे। यहां झज्जर में डोर-टू डोर प्रचार अभियान के दौरान मीडिया से मुखातिब हुए अरविंद शर्मा ने कांग्रेस नेता सुप्रीया श्रीनेत द्वारा हिमाचल की मंडी सीट से प्रत्याशी कंगना रनौत के खिलाफ की गई टिप्पणी की भी निंदा की। इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार के समर्थन में जमकर कसीदे पढ़े। उन्होंने कहा कि मोदी के काम की वजह से ही भाजपा मौजूदा चुनाव में 400 का आंकड़ा पार करने वाली है। अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि ईडी अपने हिसाब से काम करती है और अब मामला अदालत के विचाराधीन है।
ऐसे में इस पर कोई भी टिप्पणी करना न्यायसंगत नहीं। इससे पूर्व डा.अरविंद शर्मा ने अपने चुनाव प्रचार अभियान की शुरूआत बादली हलके के गांव सौंधी के चबूतरे से की। वह सोंधी गांव में स्थित गुलिया खाप के चबूतरे पर पहुंचे जहां गुलिया खाप के प्रधान सुनील गुलिया ने उनका स्वागत किया और खाप की तरफ से उन्हें पूरा समर्थन देने की भी बात कही।

‘सभी सीटों पर भाजपा की जीत तय’

रोहतक (निस) : भाजपा सांसद डाॅ. अरविंद शर्मा ने कहा कि जनता के विश्वास पर ही पार्टी ने उनपर दोबारा भरोसा जताया है और वह उनकी उम्मीदों पर खरा उतरेंगे। सांसद ने कहा कि प्रदेश में दस की दस सीटों पर भारी बहुमत से भाजपा जीत दर्ज करेगी। बुधवार को सांसद अरविंद शर्मा बहादुरगढ़ से कार्यकर्ताओं के काफिले के साथ सांपला पहुंचे और मेन बाजार से रोड शो निकाला। इस दौरान सांसद ने बाजार स्थित पार्क में चोधरी सर छोटूराम की प्रतिमा पर मालार्पण किया। सांसद ने पुरानी अनाज मंडी जाकर महाराजा अग्रसेन की प्रतिमा पर भी पुष्प अर्पित किये। रोहतक सीट को लेकर उन्होंने कहा कि जनता के आशीर्वाद से भाजपा पहले से अधिक मतों से यहां से विजय होगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×