मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

मुझे गेट पर चपरासी लगाएंगे तो भी मैं खुश : अनिल विज

07:28 AM Oct 17, 2024 IST

चंडीगढ़, 16 अक्तूबर (ट्रिन्यू)
विधानसभा चुनाव के दौरान मुख्यमंत्री पद का दावा करने वाले पूर्व मंत्री अनिल विज ने कहा है कि वह पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ता हैं। पार्टी अगर उन्हें गेट पर चपरासी भी लगाएगी, तो भी वह खुश हैं। भाजपा ने उन्हें बहुत सम्मान दिया है। विज ने विधानसभा चुनाव के दौरान अपने कार्यकर्ताओं से कहा था कि चुनाव जीतने के बाद उनकी अगली मुलाकात मुख्यमंत्री आवास में होगी।
विज सार्वजनिक रूप से मीडिया के समक्ष भी यह दावा कर चुके हैं कि सातवीं बार विधायक बनने के बाद वरिष्ठता के नाते वह मुख्यमंत्री पद के लिए अपना दावा पेश करेंगे। उन्हें मुख्यमंत्री बनाना या नहीं बनाना यह पार्टी हाईकमान का फैसला है। पिछले दो दिनों से हरियाणा की राजनीति में यह चर्चा जोरों पर थी कि अनिल विज के दावे के बाद किसी प्रकार की विपरीत परिस्थितियां पार्टी में पैदा न हों, इसके लिए गृहमंत्री अमित शाह चंडीगढ़ आ रहे हैं। विधायक दल की बैठक के बाद राज्यपाल से मुलाकात करने पहुंचे भाजपा शिष्टमंडल के साथ अनिल विज भी थे। मीडिया से बातचीत में विज ने कहा कि उन्हें पार्टी की तरफ से यह निर्देश जारी हुआ था कि वह नायब सैनी के नाम को अनुमोदन करेंगे। विधायक चाहते थे कि नायब सैनी मुख्यमंत्री बनें। उन्होंने हाईकमान के आदेशों का पालन करते हुए नायब सैनी के नाम को अनुमोदित किया। विज ने कहा कि वह जो भी हैं, भाजपा की बदौलत हैं। पार्टी से ऊपर उनके लिए कुछ नहीं है। वह हमेशा ही पार्टी के प्रति निष्ठावान रहे हैं। पार्टी अगर चाहे, तो उन्हें गेट पर चपरासी भी लगा सकती है। वह उस ड्यूटी को भी पूरी मेहनत व ईमानदारी के साथ निभाएंगे।

Advertisement

Advertisement