मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

सोनीपत की जनता की सेवा करने की ली शपथ : निखिल मदान

11:10 AM Oct 26, 2024 IST
चंडीगढ़ में शुक्रवार को हरियाणा विधानसभा में विधायक पद की शपथ लेते निखिल मदान। -हप्र

सोनीपत, 25 अक्तूबर (हप्र)
सोनीपत से भाजपा विधायक निखिल मदान ने हरियाणा विधानसभा में अपने पद की शपथ ली। निखिल मदान ने कहा कि आज उन्होंने सोनीपत की जनता की सेवा करने की शपथ ली है। साथ ही सोनीपत को विकास पथ पर आगे बढ़ाना ही उनका एकमात्र लक्ष्य है। सोनीपत वासियों के सपनों का सोनीपत बनाने के लिए वो सदैव तत्पर है।
विधायक मदान ने शपथ लेने के बाद कहा कि सोनीपत अब ट्रिपल इंजन की ताकत से विकास के रास्ते पर नॉन स्टॉप दौड़ेगा। मुख्यमंत्री नायब सैनी के नेतृत्व में हरियाणा विकास के नए आयाम स्थापित करेगा। विधायक मदान ने समस्त सोनीपत विधानसभा निवासियों को 27 अक्तूबर, रविवार को आयोजित किए जा रहे दीपावली मिलन समारोह का भी निमंत्रण दिया। उन्होंने कहा कि वह सभी शहर वासियों को मुरथल रोड पर यूनिक गार्डन में सुबह 11 बजे आयोजित किए जा रहे दीपावली मिलन समारोह के लिए भी निमंत्रण देते हैं। आशा करते हैं सभी शहर वासी उनके साथ मिलकर दीपावली का पर्व मनाएंगे। उन्होंने बताया कि दीपावली मिलन समारोह में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली भी शिरकत करेंगे।

Advertisement

अपनों की ओथ देखने पहुंचे दिग्गज

चंडीगढ़ (ट्रिन्यू): पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा स्पीकर दीर्घा में मौजूद रहे। हालांकि वे थोड़ा लेट आए थे। उनकी पत्नी शक्ति रानी शर्मा कालका से विधायक बनी हैं। शपथ के दौरान उनके पुत्र व राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा स्पीकर गैलरी में मौजूद रहे। पूर्व मंत्री आनंद सिंह दांगी अपने बेटे व महम विधायक बलराम सिंह दांगी की शपथ देखने पहुंचे हुए थे। मुलाना से अंबाला सांसद वरुण मुलाना की पत्नी पूजा चौधरी विधायक बनी हैं। वरुण भी स्पीकर दीर्घा में मौजूद रहे। इसी तरह अपने बेटे व रानियां से विधायक बने अर्जुन चौटाला की ओथ के समय ही इनेलो प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला पहुंच गए थे। उनकी पत्नी कांता चौटाला भी उनके साथ नजर आईं।

Advertisement
Advertisement