For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

सत्ता छोड़कर आपकी सेवा करने आया हूं : केजरीवाल

09:06 AM Sep 25, 2024 IST
सत्ता छोड़कर आपकी सेवा करने आया हूं   केजरीवाल
रानियां में मंगलवार को रोड शो करते आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल।-हप्र
Advertisement

सिरसा, 24 सितंबर (हप्र)
आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को रानियां विधानसभा से पार्टी के उम्मीदवार हैप्पी रानिया के समर्थन में मेगा रोड शो किया। इस दौरान उमड़ी लोगों की भीड़ ने पुष्प वर्षा कर उनका भव्य स्वागत किया और समर्थकों ने ‘बदलेंगे हरियाणा का हाल, अब लाएंगे केजरीवाल’ के जमकर नारे लगाए।
अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं सत्ता पाने के लिए यहां वोट मांगने नहीं आया हूं, बल्कि दिल्ली में मुख्यमंत्री का पद छोड़कर आपकी सेवा करने के लिए आया हूं। हरियाणा की जनता सेवा करने का मौका देती है तो दिल्ली की तरह यहां भी बिजली मुफ्त कर दूंगा, शानदार स्कूल, अस्पताल और मोहल्ला क्लीनिक बनवा दूंगा। इस अवसर पर आप के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता समेत अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।
रानियां में रोड शो को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इन लोगों ने मुझे 5 महीने झूठे केस में जेल में डाल दिया था। मेरा कसूर केवल इतना था कि 10 साल से दिल्ली के लोगों की सेवा ईमानदारी से कर रहा था।
पूरे देश में केवल दो राज्य दिल्ली और पंजाब हैं, जहां 24 घंटे और मुफ्त बिजली मिलती है। 22 राज्यों में इनकी सरकार है वहां बिजली महंगी मिलती है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में जो भी सरकार बनेगी वो आम आदमी पार्टी के समर्थन से बनेगी। ये सीट जितवा दो जो भी सरकार बनेगी उससे काम करवाना मेरी जिम्मेदारी है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement