For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

लाडवा की जनता का आशीर्वाद, साथ लेने आया हूं : नायब सैनी

10:34 AM Sep 09, 2024 IST
लाडवा की जनता का आशीर्वाद  साथ लेने आया हूं   नायब सैनी
बाबैन के एक गांव में रविवार को कार्यकर्ताओं को संबोधित करते मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी। -निस

बाबैन, 8 सितंबर (निस)
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने अपने पहले जनसंपर्क अभियान के तहत बाबैन के एक निजी पैलेस में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि 10 सितंबर को लाडवा हलके से अपना नामांकन भरेंगे और सभी कार्यकर्ता लाडवा कार्यालय में पहुंचे क्योंकि वे इस कार्यालय का शुभारंभ करने के उपरांत नामांकन भरने जायेंगे। उन्होंने कहा कि चुनाव में लाडवा हलके की जनता उन्हें अपना आशीर्वाद देकर भारी मतों से जितवाकर विधानसभा में भेजे ताकि वे लाडवा हलके की हर समस्या को दूर कर सकें।
मुख्यमंत्री नायब सैनी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल और भाजपा के शीर्ष नेताओं का आभार व्यक्त किया कि उन्हें अपने बुजुर्गों की पावन धरा हलका लाडवा से भाजपा का प्रत्याशी बनाया गया है। उन्होंने कहा कि भाजपा संगठन ने टिकट देकर जो विश्वास उन पर जताया है वे उसे कायम रखेंगे। इस विश्वास को कायम रखने के लिए लाडवा विधानसभा के लोगों का आशीर्वाद और कार्यकर्ताओं का पूरा साथ चाहिए जो ‘मैं लेने आया हंू।’ उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि पिछले 5 सालों में लाडवा विधानसभा में विपक्ष का विधायक होते हुए भी करोड़ों के विकास कार्य हुए हैं और जो कमी रह गई है उसे पहली प्राथमिकता के आधार पर पूरा किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने सैकड़ों युवाओं को बिना खर्ची बिना पर्ची के सरकारी नौकरियां दी हैं। नई सरकार के कार्यकाल में किसी नागरिक को बेवजह परेशानी नहीं आने दी जाएगी सभी कार्यकर्ताओं की ड‍्यूटियां लगाई जायेंगी और एक-एक कार्यकर्ता पूरे जोश के साथ एक-एक मतदाता से भाजपा के पक्ष में वोट डालने की अपील करे।
इस मौके पर पूर्व विधायक डॉ. पवन सैनी, पूर्व सांसद प्रदीप चौधरी, जिला प्रधान सुशील राणा, धर्मबीर मिर्जापुर, डा. गणेश दत्त लाडवा, नैब सिंह पटाकमाजरा, सतबीर मंगौली, साक्षी खुराना, अमित सैनी पौंकी, मंडल प्रधान जसविंद्र जस्सी, सरपंच संजीव गोल्डी, सुरेश कश्यप व अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement