For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर ने कई जगह खोले चुनाव कार्यालय

10:35 AM Sep 09, 2024 IST
भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर ने कई जगह खोले चुनाव कार्यालय
तिगांव से भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर अपने चुनावी कार्यालय का क्षेत्रवासियों से शुभारंभ करवाते हुए। -निस

बल्लभगढ़, 8 सितंबर (निस)
तिगांव विधानसभा से भाजपा उम्मीदवार राजेश नागर ने आज कई जगहों पर चुनाव कार्यालयों का उद्घाटन किया, जहां बड़ी संख्या में मौजिज लोगों एवं जनता ने पहुंचकर नागर को जीत की अग्रिम बधाई दी। भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर ने आज वजीरपुर रोड, सेक्टर-75, तिलपत, बीपीटीपी, चेतन मार्केट और संडे बाजार इस्माइलपुर पर अपने चुनाव कार्यालय खोले। जहां जनता ने उनका जोरदार स्वागत कर जीत के प्रति आश्वस्त किया।
नागर ने कहा कि तिगांव विधानसभा की देवतुल्य जनता ने हर बार उन्हें आशीर्वाद दिया है और पार्टी नेतृत्व ने भी जनता की उम्मीदों का मान-सम्मान किया है। तिगांव क्षेत्र के विकास के लिए संकल्पित हैं और अपने क्षेत्र को हरियाणा का सर्वश्रेष्ठ क्षेत्र बनाएंगे। इसके लिए हम पहले से भी अधिक मेहनत करेंगे लेकिन इसके लिए आपको तीसरी बार हरियाणा में भाजपा की सरकार बनानी होगी क्योंकि जब डबल इंजन की सरकार होगी तभी प्रदेश और क्षेत्र का विकास संभव होगा।
भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि तिगांव ने विपक्ष का विधायक चुनने की रीति को समाप्त कर अपने विकास के दरवाजे खोले हैं। केंद्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार है इसलिए इस बार भी जनता प्रदेश में भाजपा का मुख्यमंत्री बनाने जा रही है। जिससे तिगांव के विकास को और गति मिलेगी। विधायक ने कहा कि सत्ता का चरित्र राजेश नागर को नहीं बदल सकता है। आज हरियाणा समेत तिगांव शिक्षा का हब बन रहा है। मनोहर लाल ने मुख्यमंत्री रहते तिगांव की सभी फाइलों को अनुमति दी थी, वहीं अब मौजूदा मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी भी मांगों को पूरा कर रहे हैं। उन्होंने लोगों से अपील की कि आप सभी भाजपा की सरकार चुनने के लिए पांच अक्तूबर को अपना वोट कमल के निशान पर दें।

Advertisement

Advertisement
Advertisement