For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

दादरी क्षेत्र में जनता के सहयोग से बढ़ेगा विकास : सुनील सांगवान

10:34 AM Sep 09, 2024 IST
दादरी क्षेत्र में जनता के सहयोग से बढ़ेगा विकास   सुनील सांगवान
चरखी दादरी के गांव रणकोली में रविवार को ग्रामीणों से मिलते पूर्व जेलर सुनील सांगवान।-हप्र

चरखी दादरी, 8 सितंबर (हप्र)
जेलर से भाजपा के प्रत्याशी बने सुनील सांगवान ने कहा कि दादरी क्षेत्र को उसका हक दिलाने की लड़ाई के लिए वे राजनीति में आए हैं। पिता व पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान ने हमेशा इस क्षेत्र में विकास की सोच अनुरूप कार्य किया है और इसी सोच व जनता के सहयोग से विकास को आगे बढ़ाया जायेगा।
उनकी जीत को देखकर दूसरी पार्टियां जनता को बरगलाने का असफल प्रयास कर रही हैं। बावजूद इसके दादरी की जनता व पार्टी संगठन की बदौलत वे अपनी जीत का रिकॉर्ड कायम करेंगे। पूर्व जेलर सुनील सांगवान ने रविवार को दादरी शहर के कई इलाकों के अलावा गांव रणकोली में ग्रामीणों से रूबरू हुये और दादरी के विकास को लेकर विजन स्पष्ट किया। इस दौरान जहां लोगों ने उनका भव्य स्वागत किया वहीं लोगों ने उनको पूरा सहयोग व समर्थन देने का आश्वासन दिया।
इस मौके पर सुनील सांगवान ने कहा कि उनके पिता व पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान ने भली नीयत से काम किया है। वे हमेशा से ही दादरी के विकास को लेकर प्रयासरत रहे हैं और जनसेवा कर रहे हैं। स्व. बंसीलाल व स्व. सुरेंद्र सिंह के सपनों को साकार करने के लिए जो प्रतिज्ञा ली थी उसे वे पूरा कर रहे हैं। कहा कि कांग्रेस व दूसरी पार्टियों के झूठे वादों की पोल अब खुल चुकी है, जिसका नतीजा आज लोगों का पूरा जनसमर्थन मिल रहा है। यह समर्थन साफ कर रहा है कि ये समर्थन उनकी जीत का आंकड़ा बढ़ायेगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement