For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

जनता के सुख-दुख में हमेशा शामिल रही हूं और आगे भी रहूंगी : किरण

10:10 AM Sep 09, 2024 IST
जनता के सुख दुख में हमेशा शामिल रही हूं और आगे भी रहूंगी   किरण
भिवानी में रविवार को ग्रामीणों की सभा को संबोधित करतीं किरण चौधरी। -हप्र

भिवानी, 8 सितंबर (हप्र)
राज्यसभा सांसद व वरिष्ठ भाजपा नेता किरण चौधरी ने रविवार को तोशाम क्षेत्र के आधा दर्जन से अधिक गांवों में तोशाम से भाजपा प्रत्याशी श्रुति चौधरी के समर्थन में जनसंपर्क अभियान चलाया। इस दौरान उन्होंने गांव सुंगरपुर, खरियावास, धारवानबास, लालावास, ढाब ढाणी सहित आधा दर्जन से अधिक गांव में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि विकास पुरुष स्वर्गीय चौधरी बंसीलाल, धरतीपुत्र सुरेंद्र सिंह का उन्होंने 20 साल प्रतिनिधित्व किया है। आपके सुख-दुख में हमेशा शामिल रही हूं और आगे भी रहूंगी। देश हित को सर्वोपरि रखने वाली पार्टी भाजपा ने क्षेत्र की बेटी श्रुति को क्षेत्र से प्रत्याशी बनाया है। श्रुति पहले भी क्षेत्र के लिए लगातार अपना योगदान देती रही है।
उनका अनुरोध है कि भाजपा प्रत्याशी के तौर पर श्रुति चौधरी को रिकार्ड मतों से विजयी बनाएं ताकि जनता की आवाज को विधानसभा में पुरजोर तरीके से उठाया जा सके। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि कांग्रेस पूरी तरह खत्म हो चुकी है। पार्टी में टिकट बंटवारे को लेकर घमासान मचा हुआ है। पार्टी प्रभारी की भी सुनवाई नहीं हो रही है। ऐसे में कांग्रेस का कोई वजूद नहीं है। जो भी भाजपा प्रत्याशी मुझे चुनाव प्रचार के लिए बुलाएगा, वहां चुनाव प्रचार के लिए जाएंगी।
इस अवसर पर उनके साथ शीशराम चेयरमैन, दिलबाग सिंह निमाड़ी, जयपाल चेयरमैन, सत्यनारायण शर्मा, सुरेश लाठर, मनजीत, कृष्ण लेघा, भीष्म सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement