मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

मुझे भाषण देना नहीं आता, अपने मन की बात कहता हूं

10:24 AM Sep 04, 2024 IST
गन्नौर के गांव कुराड़ में आयोजित सभा में भाजपा नेता देवेंद्र कादियान का स्वागत करती महिलाएं। -हप्र

गन्नौर (सोनीपत), 3 सितंबर (हप्र)
भाजपा युवा नेता देवेंद्र कादियान ने कहा कि मुझे भाषण देना नहीं आता है, मैं जनता के सामने अपने मन की बात कहता हूं। भाषण नेता देते हैं, जो वोट लेने के लिए लोगों को झूठा आश्वासन देते हैं मगर जब उनके काम करवाने की बारी आती है तो घर के दरवाजे तक नहीं खुलते। ये बातें देवेंद्र कादियान ने सोमवार देर शाम को हलके के गांव हसनपुर व कुराड़ में सभा को संबोधित करते हुए कही।
उन्होंने कहा कि लोगों के आशीर्वाद से ही उन्हें उम्मीद है कि अबकी बार गन्नौर हलके से नेता नहीं बेटा को चुनकर चंडीगढ़ भेजने का काम किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जनता नेता को छोड़कर बेटे-भाई को मौका देती है तो उन्हें निराश नहीं होने दूंगा। ये मैंने साढ़े 8 साल में साबित कर दिखाया है।
कादियान ने गांव कुराड़ के हॉकी खिलाड़ी सुमित वाल्मीकि की सराहना की, उन्होंने कहा कि सुमित एक हीरा है जो गरीबी से निकल कर निखरा है। दूसरी बार ओलंपिक में मेडल जीतकर देश को खुशियां दी। मगर नेताओं ने गरीब परिवार में जन्म लेने वाले सुमित को भरपूर सम्मान देना उचित नहीं समझा। यही फर्क है नेता और बेटे में।
इस अवसर पर हसनपुर से कर्मबीर सरपंच, ओमप्रकाश पूर्व सरपंच, पंडित प्रताप, सतबीर, जीतराम, सुल्तान, सुभाष पांचाल, बंटी, संदीप पूर्व चेयरमैन, कुराड़ से जयनारायण, लालचंद, रामकिशन फौजी, महेंद्र, कैप्टन रणबीर, डॉ. रणबीर आदि मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement