For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

चित्राशी रावत संग मैंने ‘दंगल‘ के लिए दिया था आॅडिशन : सान्या मल्होत्रा

12:42 AM Aug 20, 2021 IST
चित्राशी रावत संग मैंने ‘दंगल‘ के लिए दिया था आॅडिशन   सान्या मल्होत्रा
Advertisement

मुंबई : ज़ी टीवी के नए रियलिटी शो-ज़ी कॉमेडी शो में इस बार सान्या मल्होत्रा और वरुण शर्मा अपने रोचक किस्से सुनाएंगे। टीम की ओर से बताया जा रहा है कि ये कलाकार इस रविवार को बाॅलीवुड मूवीज़ स्पूफ एपिसोड में नजर आएंगे, जहां सभी 11 काॅमेडियन्स ‘टीम हंसाएंगे‘ बनकर कुछ मशहूर हिंदी फिल्मों को लेकर अपना गुदगुदाने वाला अंदाज प्रस्तुत करेंगे और हमें हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देंगे! शो की शूटिंग के दौरान चित्राशी ने फिल्म ‘दंगल‘ के एक स्पूफ से गुदगुदाया साथ ही सान्या मल्होत्रा ने इस फिल्म से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से और आमिर खान के साथ शूटिंग करने का अपना अनुभव बताया। उन्होंने यह भी बताया कि एक बार चित्राशी ने उनके साथ दंगल के लिए आॅडिशन दिया था। इस खुलासे ने सभी को चैंका दिया। सान्या ने उन घटनाओं का जिक्र भी किया, जो आॅडिशन के दौरान उनके बीच हुई थीं।

सान्या मल्होत्रा ने कहा, ‘इस बात को ज्यादा लोग नहीं जानते, लेकिन चित्राशी और मैंने फिल्म दंगल के लिए साथ में आॅडिशन दिया था। हमने साथ में वर्कशाॅप्स की थीं। आॅडिशन के समय हमने दंगल भी लड़ा था। असल में आॅडिशन प्रक्रिया में लगभग दो महीने लग गए और मैं ये कहूंगी कि हमने साथ मिलकर बढ़िया वक्त गुजारा था।’

Advertisement

आमिर खान के मिस्टर परफेक्शनिस्ट टैग को लेकर सान्या ने आगे कहा, ‘जहां आमिर खान सेट पर परफेक्शन लाने में जुटे रहे, वहीं हमारे डायरेक्टर नितेश तिवारी भी मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहलाने के हकदार हैं। वो हमारे लिए रियल बापू थे, जो हमें कुश्ती के लिए सुबह 5 बजे उठा देते थे। शूटिंग से पहले हमने 10 महीनों तक प्रशिक्षण लिया और जब हम तैयार हुए, तब कहीं जाकर हमने शूटिंग शुरू की थी।’ दावा किया जा रहा है कि सान्या मल्होत्रा, वरुण शर्मा और फराह खान की हंसी-मजाक और दिलचस्प खुलासे दर्शकों को लोटपोट कर देंगे।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×