For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

गुरुग्राम में राजनीति नहीं सेवा नीति पर काम कर रहा हूं : नवीन गोयल

08:53 AM Sep 17, 2024 IST
गुरुग्राम में राजनीति नहीं सेवा नीति पर काम कर रहा हूं   नवीन गोयल
गुड़गांव विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी नवीन गोयल चुनाव प्रचार के दौरान लोगों का अभिवादन स्वीकार करते हुए। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 16 सितंबर (हप्र)
गुड़गांव विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी नवीन गोयल ने अपने चुनाव प्रचार को धार दे दी है। लोगों के बीच भविष्य की योजनाओं को सांझा करते हुए उन्होंने कहा कि गुरुग्राम की बेहतरी के लिए बहुत कुछ सोच रखा है।
गुरुग्राम की जनता के आशीर्वाद से जनता के सब सपने पूरे करने हैं। नवीन गोयल ने गुरुग्राम की जनता से कहा कि गुरुग्राम की जनता को कांच का गिलास चुनाव चिन्ह मिला है। कांच के गिलास पर बटन दबाकर गुरुग्राम में जीत का इतिहास बनाएं। नवीन गोयल ने कहा कि उन्होंने गुरुग्राम की सेवा करने के लिए राजनीति को माध्यम बनाया हैा। राजनीति नहीं मैं सेवा नीति पर काम कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि हम सबको मिलकर अपने गुरुग्राम को बेहतर बनाने के लिए काम करना है। हर क्षेत्र में काम करने के लिए बेहतर योजनाएं तैयार हैं। उन योजनाओं पर काम करने के लिए गुरुग्राम की जनता, सर्व समाज के मौजिज लोगों, गुरुग्राम के बड़े-बुजुर्गों से सलाह ली जाएगी। उन्होंने शहर का विस्तार देखा है। वे जानते हैं कि जलभराव को कैसे दूर किया जा सकता है। यहां के कुएं, जोहड़ को विकसित करने पर काम किया जाएगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement