For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस सरकार बनने पर नूंह में बनायेंगे विश्वविद्यालय, स्टेडियम : आफताब अहमद

07:52 AM Sep 16, 2024 IST
कांग्रेस सरकार बनने पर नूंह में बनायेंगे विश्वविद्यालय  स्टेडियम   आफताब अहमद
नूंह में रविवार को शिक्षा, स्वास्थ्य, युवाओं के मुद्दे पर आयोजित गोष्ठी को संबोधित करते कांग्रेस प्रत्याशी आफताब अहमद। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 15 सितंबर (हप्र)
नूंह के युवाओं ने रविवार को कांग्रेस प्रत्याशी चौधरी आफताब अहमद के साथ संवाद कर शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, खिलाड़ियों और रोजगार आदि के मुद्दों पर बातचीत की। कार्यक्रम में महिला छात्राएं, छात्र, युवा, और सामाजिक और पेशेवर नौजवान मौजूद थे। युवाओं ने कांग्रेस प्रत्याशी आफताब अहमद का स्वागत किया। नगमा हुसैन बड़ेलाकी ने कहा कि आज छात्राओं ने अाफताब हुसैन से संवाद करके भविष्य में भी शिक्षा के लिए पहले की तरह ही काम करने की अपील की है। रिजवान पहलवान हिरमथला व हसन पहलवान ने खिलाड़ियों की मांग रखी।
कांग्रेस प्रत्याशी आफताब अहमद ने युवाओं की मांगों और सुझावों को सुनकर मौके पर घोषणा की कि कांग्रेस सरकार बनने पर नूंह में विश्वविद्यालय बनाया जायगा, खेल स्टेडियम बनाया जायगा, स्वास्थ्य सेवाओं को दुरुस्त किया जायेगा, लड़कियों की तालीम को बढ़ावा दिया जाएगा। नूंह के उदाका गांव में कई दर्जनों लोगों ने भाजपा-इनेलो आदि दलों को छोड़कर कांग्रेस को समर्थन दिया। इनमें अल्दुका गांव से मोनू चेयरमैन, लाला नंबरदार, हितेश वकील, बुधराम थानेदार, किशन सिंह मेंबर, केहरी, सुन्दर नंबरदार, सतपाल फौजी, दानी इंदुराज, सुखबीर, जगदीश, राजबीर, महेश, कलूआ, प्रिंस, उदय, मोहन फौजी, विजय राम शामिल हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement