मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

जहरीला पदार्थ खाने से पति की मौत, पत्नी पर केस दर्ज

07:35 AM Oct 12, 2024 IST

शाहाबाद मारकंडा, 11 अक्तूबर (निस)
जहरीला पदार्थ खाने से एक युवक की मौत हो गई। आरोप है कि पत्नी से परेशान होकर उसने जहर खाकर अपनी जीवनलीला समाप्त की है। पति को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में पुलिस ने पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में कुरुक्षेत्र निवासी तरुण ने कहा कि उसका साला राजेश कुमार हरियाणा इंजीनियर कंपनी में नौकरी करता था और बृहस्पतिवार सुबह बाइक पर अम्बाला के लिए निकला था। नौगजा पीर के पास राजेश की तबीयत खराब होने लगी और उसके मुंह से झाग निकले लगा। राजेश को मीरी-पीरी अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां राजेश कुमार की मौत हो गई। प्राथमिक जांच में पता चला कि राजेश कुमार ने जहरीला पदार्थ खाया है।
तरुण ने कहा कि राजेश की शादी इसी साल जनवरी में लखनऊ निवासी खुशी शर्मा से हुई थी। उसने आरोप लगाया कि अब खुशी शर्मा उसके साथ कुरूक्षेत्र में रहना नहीं चाहती थी और आये दिन परेशान करती थी। आरोप है कि इसी से परेशान होकर राजेश शर्मा ने कोई जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

Advertisement