For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

रोज फेस्टिवल में उमड़ी भारी भीड़

07:03 AM Feb 25, 2024 IST
रोज फेस्टिवल में उमड़ी भारी भीड़
Advertisement

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 24 फरवरी (हप्र)
52वें जीरो वेस्ट रोज फेस्टिवल में दूसरे दिन छुट्टी की वजह से बहुत अधिक भीड़ रही। फेस्टिवल का मीडिया पार्टनर दि ट्रिब्यून है। दूसरे दिन का आगाज़ रोज प्रिंस और रोज प्रिंसेस मुकाबले से हुआ।
इसके बाद फोटोग्राफी प्रतियोगिता में बेहतरीन हुनर देखने को मिला। इस दौरान दिल्ली से आए कलाकारों ने पपेट शो की प्रस्तुति देकर वाहवाही बटोरी।
वहीं शाम को बंगाली कलाकारों द्वारा म्यूजिकल इवनिंग में खास प्रस्तुति हुई। इसके बाद पंजाबी एवं सूफी गायक कंवर ग्रेवाल की मनमोहक प्रस्तुति हुई। इस दौरान गायक ने कई फरमाइशी गीत भी गाए। वहीं कलाकारों द्वारा राजस्थानी डांस और हिमाचली डांस प्रस्तुत किया गया। इसके बाद सीनियर सिटीजन के लिए रोज किंग और रोज क्वीन मुकाबला, क्विज प्रतियोगिता, मिस्टर रोज और मिस रोज कंपटीशन हुआ। वहीं कई राज्यों से आए कलाकारों ने देश के विभिन्न नृत्य समूहों द्वारा विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों का प्रदर्शन किया।
दूसरे दिन के दौरान पंजाब का भंगड़ा, पारंपरिक नगाड़ा और राजस्थान के घूमर सहित विभिन्न प्रतियोगिताओं और शो का भी आयोजन किया गया और अंत में लाइट एंड साउंड शो ने दर्शकों को अपने साथ झूमने पर मजबूर कर दिया। प्रशासक के सलाहकार धर्मपाल रविवार को फेस्ट के अंतिम दिन 3 बजे विजेताओं को पुरस्कार देकर सम्मानित करेंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×