मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

जो पार्टी सीएम का चेहरा तय नहीं कर पायी वो चुनाव क्या लड़ेगी : विपुल गोयल

09:55 AM Sep 19, 2024 IST
फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी विपुल गोयल आयोजित जनसभा में लोगों को संबोधित करते हुए। -निस

बल्लभगढ़, 18 सितंबर (निस)
फरीदाबाद विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी विपुल गोयल ने बुधवार को सेक्टर-12 में आयोजित कार्यक्रम में कहा कि विपक्ष के झूठे प्रचार में न फंसकर अपने बच्चों के हित में मतदान करें। कांग्रेस पार्टी ने प्रदेश को लूटने का काम किया है और अब फिर से लोगों को झूठे प्रलोभन में फंसाकर सरकार बनाने का सपना देख रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार बनने जा रही है और 62 सीटों पर हम जीत रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोकसभा से उत्साहित होकर कांग्रेस जो मिथ्या का प्रचार कर रही है, वह वास्तविकता से दूर है। झूठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती। अब लोग उनके बहकावे में आने वाले नहीं हैं। लोग इनकी कथनी और करनी के बीच का अंतर जानते हैं। विपुल गोयल ने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि जो पार्टी अभी तक अपने मुख्यमंत्री का चेहरा तय नहीं कर पाई है, वो क्या चुनाव लड़ेगी। कांग्रेस के कार्यकर्ता 5 साल से चिल्ला रहे हैं, लेकिन वो अपना जिला अध्यक्ष नहीं बना पाए हैं। ऐसे में जो पार्टी कन्फ्यूजन का शिकार हो, उस पार्टी को सत्ता में लाने का काम प्रदेश की जनता नहीं करेगी।
भाजपा ने बिना पर्ची-बिना खर्ची नौकरी देने का काम किया। कांग्रेस सरकार में लोग नौकरियों के लिए नेताओं के चक्कर काटते थे, लेकिन भाजपा ने योग्यता के आधार पर लोगों को नौकरी देने का काम किया है।

Advertisement

Advertisement