मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

आस्था कुंज में बच्चों संग मनाया हुड्डा का जन्मदिन

08:45 AM Sep 16, 2023 IST
रेवाड़ी के आस्था कुंज में शुक्रवार को पूर्व सीएम चौ. भूपेंद्र सिंह का जन्मदिन मनाने पहुंचे महाबीर मसानी कार्यकर्ताओं के साथ। -हप्र
Advertisement

रेवाड़ी, 15 सितंबर (हप्र)
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता महाबीर मसानी के नेतृत्व में शुक्रवार को कार्यकर्ताओं ने आस्था कुंज में रह रहे गरीब व असहाय बच्चों के साथ पूर्व मुख्यमंत्री चौ. भूपेन्द्र सिंह हुड्डा का जन्मदिन ‘सामाजिक सरोकार’ के रूप में मनाया। महाबीर मसानी ने बच्चों के साथ केक काटा और उन्हेंन यूनिफॉर्म व फल वितरित किए। कार्यक्रम के उपरांत पत्रकारों से बातचीत करते हुए महाबीर मसानी ने कहा कि चौ. भूपेन्द्र सिंह हुड्डा की सोच हर छोटे से छोटे और गरीब से गरीब व्यक्ति की मदद करने की रही है। उन्होंने 10 साल सत्ता में रहते हुए गरीबों के लिए अनेक जन कल्याणकारी योजनाएं चलाई, जिसका लोगों को भरपूर लाभ भी मिला। इसलिए उनके जन्मदिन को सामाजिक सरोकार के साथ मनाया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में कांग्रेस की लहर चल रही है। लोगों ने मन बना लिया है कि अगला मुख्यमंत्री हुड्डा को ही बनाना है। वर्ष 2014 तक प्रदेश विकास, खेल, खिलाड़ी और रोजगार देने में नंबर-1 रहा। लेकिन उसके बाद से पिछड़ता चला गया। उन्होंने कहा कि हुड्डा ही एक ऐसे नेता है, जिन्होंने प्रदेश के हर कौने तक शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार और विकास का पहिया घुमाया। 2024 में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद प्रदेश फिर से प्रगति की राह पकड़ेगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement