मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

गांव बापडोली में कल आयेंगे हुड्डा, राव नरेंद्र सिंह ने दिया न्योता

10:49 AM Sep 25, 2024 IST
नारनौल में मंगलवार को आयोजित ग्रामीण जनसभा को संबोधित करते कांग्रेस प्रत्याशी राव नरेंद्र सिंह। -हप्र

नारनौल, 24 सितंबर (हप्र)
कांग्रेस प्रत्याशी राव नरेंद्र सिंह ने विधानसभा चुनावों को लेकर क्षेत्र में विभिन्न स्थानों पर दौरा कर जनसंपर्क किया व कांग्रेस के पक्ष में मतदान की अपील की। उन्होंने ग्रामीणों को 26 सितंबर को गांव बापडोली में नेता प्रतिपक्ष चौ भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन का भी न्योता दिया।
इस अवसर पर राजस्थान के नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जुली, विधायक ललित यादव, पूर्व मंत्री जसवंत बावल आदि ने भी कांग्रेस के पक्ष में बढ़-चढ़कर मतदान का आह्वान किया।
ग्रामीणों को संबोधित करते हुए राव नरेंद्र सिंह ने कहा की हार की बौखलाहट में भाजपा सिर्फ और सिर्फ झूठ का सहारा ले रही है, बेरोजगार युवाओं को बरगला रहीं हैं। बेरोजगारी में हरियाणा को देश मे पहले स्थान पर पहुंचाने वाली भाजपा आज रोजगार देने की बात कर रही है। भाजपा द्वारा कभी पेपर लीक तो कभी सीआईटी के फेर में युवाओं को उलझाकर उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ किया गया है, जनता भाजपा को कभी माफ नहीं करेगी।
राव नरेंद्र सिंह ने कहा कि भाजपा खुद अपनी सरकार की नाकामी को स्वीकार कर रही है। पूर्व मंत्री जसवंत सिंह बावल ने राव नरेंद्र सिंह के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि न भाजपा के पास गिनवाने के लिए काम हैं व न ही भविष्य का कोई रोडमैप है। उन्होंने कहा कि 2014 से पूर्व के हरियाणा और अब के हरियाणा में बहुत फर्क है, जिस प्रकार से हरियाणा आज बेरोजगारी और महंगाई में प्रथम स्थान पर है व अपराध का अड्डा बन गया है। इस अवसर पर क्षेत्र के कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement