मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

हुड्डा बताएं, तुषार कौन है, जिसकी दीपेंद्र हुड्डा व उदयभान के साथ है फोटो : नायब सैनी

07:25 AM Oct 04, 2024 IST
चरखी दादरी में बृहस्पतिवार को कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सैनी भाजपा प्रत्याशी सुनील सांगवान के पक्ष में रैली को संबोधित करते हुए। -हप्र

चरखी दादरी, 3 अक्तूबर (हप्र)
कार्यवाहक मुख्य नायब सिंह सैनी ने चरखी दादरी में भाजपा प्रत्याशी सुनील सांगवान के पक्ष में आयोजित रैली में कहा कि मैंने भूपेंद्र हुड्डा से 10 सवाल पूछे थे और एक का भी जवाब नहीं मिला। आज दादरी की सरदारी के बीच खड़ा होकर एक और सवाल पूछता हूं। भूपेंद्र हुड्डा बताएं कि ये तुषार कौन है जिसकी दीपेंद्र हुड्डा व उदयभान के साथ फोटो है। रैली में सांसद धर्मबीर सिंह, पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान, जिलाध्यक्ष डा. किरण कलकल, राजेश शर्मा बंटी सहित अनेक नेता मौजूद रहे।
दादरी में आयोजित रैली में कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कांग्रेस नेताओं पर जमकर निशाना साधा। तंज कसते हुए कहा कि अभी तो कांग्रेस की सरकार भी नहीं बनी और अभी से पार्टी के नेता हिस्से बांटने लगे। कांग्रेसियों के पास सूत है न कपास और वो लट्ठम-लठा हो रै सैं। नायब सिंह सैनी ने दादरी हलके से भाजपा प्रत्याशी सुनील सांगवान की जनसभा में पहुंचे लोगों को 17 मिनट संबोधित किया। कार्यवाहक मुख्यमंत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा व सांसद दीपेंद्र हुड्डा पर तंज कसते हुए कहा कि बापू-बेटा प्रदेश में जाकर हिसाब मांग रहे हैं। उनके इस आचरण पर सैनी ने शायरी सुनाते हुए कहा कि-दिल में कसक, चेहरे पर नकाब लिए फिरते हैं...जिनके खुद के बही-खाते खराब हैं, वो हमारा हिसाब लेने के लिए फिरते हैं। नायब सिंह सैनी ने जहां सुनील सांगवान को क्षेत्र का वजीर बताया वहीं कहा कि कांग्रेस के नेता झांसा देने और झूठ बोलने में माहिर हैं।
रैली में नायब सैनी ने भाजपा प्रत्याशी सुनील सांगवान की पीठ थपथपाई और कहा कि कमल के फूल का बटन दबाकर सुनील को जीता दो। मैं स्वयं चंडीगढ़ में सुनील सांगवान का जनता के साथ स्वागत करूंगा।

Advertisement

Advertisement