मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

हुड्डा को टिकट का भरोसा नहीं, सीएम बनने के ख्याली पुलाव पका रहे : अजय चौटाला

08:37 AM Jul 22, 2024 IST
डबवाली में जजपा के हलका स्तरीय कार्यालय का उदघाटन करते अजय चौटाला। उनके साथ हैं पार्टी महासचिव दिग्विजय चौटाला व अन्य। -िनस
Advertisement

डबवाली, 21 जुलाई (निस)
जजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला ने विधानसभा चुनाव के प्रचार का आगाज किया और हलका स्तरीय चुनाव कार्यालय का रिबन काटकर उदघाटन किया। जजपा के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला भी विशेष रूप से मौजूद थे। जजपा की तरफ से दिग्विजय सिंह चौटाला की डबवाली से चुनाव लड़ने की प्रबल संभावनायें हैं।
चौटाला रोड पर कार्यालय के उदघाटन के बाद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुये अजय चौटाला ने कहा कि प्रजातंत्र में जनता निर्णय करती है कि किसे विधानसभा में भेजना और किसे घर भेजना है। कार्यकर्ताओं की बदौलत सरकारों का गठन होता है।
चौटाला ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर तंज कसते हुये कहा कि जिन्हें खुद की टिकट का भरोसा नही, वह 70 सीटें जीतकर मुख्यमंत्री बनने के ख्याली पुलाव पका रहें है। उन्होंने कार्यकर्तायों से पार्टी नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का आह्वान किया। जजपा के युवा जिलाध्यक्ष रणदीप मटदादू ने दुष्यंत चौटाला के उपमुख्यमंत्री काल को हरियाणा, जिला सिरसा व डबवाली क्षेत्र के विकास का बेहतरीन दौर बताया। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष अशोक वर्मा, जजपा अल्पसंख्यक विंग के प्रदेशाध्यक्ष सर्वजीत सिंह मसीतां, हल्का अध्यक्ष नरिंदर सिंह बराड, पार्षद अमरनाथ बागड़ी व युवा नेता विपन मोंगा ने अपने विषार  प्रकट किये।

दिग्विजय ने जनता  से मांगा सहयोग

जनसमूह को संबोधित करते हुये जजपा महासचिव दिग्विजय चौटाला ने कहा कि डबवाली ने पूर्व में उनके पिता अजय सिंह चौटाला व माता नैना सिंह को विधायक बनाया। उनका परिवार कदम-कदम पर दिए सहयोग के लिए डबवाली हल्के का सदैव ऋणी रहेगा। उन्होंने दुष्यंत चौटाला के उपमुख्यमंत्री कार्यकाल के दौरान डबवाली में विकास कार्यों का ज़िक्र किया व भविष्य में विकास की लहर को बरकरार रखने हेतु जनता से सहयोग मांगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement