For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

ईडी-सीबीआई के डर से राज्यसभा के लिए प्रत्याशी घोषित नहीं कर रहे हुड्डा : दुष्यंत चौटाला

08:52 AM Aug 22, 2024 IST
ईडी सीबीआई के डर से राज्यसभा के लिए प्रत्याशी घोषित नहीं कर रहे हुड्डा   दुष्यंत चौटाला
अटेली के गांव दुलोठ जाट में बुधवार को जनसभा के दौरान पूर्व उप मुखयमंत्री दुष्यंत चौटाला ग्रामीणों से मंत्रणा करते हुए। -निस

मंडी अटेली, 21 अगस्त (निस)
पूर्व उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने बुधवार को अटेली विधानसभा क्षेत्र का सघन दौरा कर पार्टी को मजबूत करने का प्रयास किया। उन्होंने विधानसभा क्षेत्र के 10 गांवों में जनसंपर्क किया व कार्यकर्ताओं में जोश भरने का प्रयास किया। जननायक जनता पार्टी के युवा नेता बेदू राता व अभिमन्यु राव के नेतृत्व में उनका जोरदार स्वागत किया गया। उन्होंने कहा कि अब चुनाव के लिए 40 दिन रह गये हैं, इसलिए कार्यकर्ता चुनावों में जुट जायें।
पत्रकारवार्ता करते हुए दुष्यंत चौटाला ने हरियाणा से राज्यसभा सीट के चुनाव के संबंध में पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर तंज करते हुए कहा कि उन्होंने अपनी कमजोरी व ईडी, सीबीआई के डर के चलते प्रत्याशी घोषित नहीं किया। अगर हुड्डा उम्मीदवार देते तो सबसे पहले वह अपनी सहमति प्रदान करते। उन्होंने कहा कि पार्टी 3 सितंबर को डॉ. अजय सिंह चौटाला के नेतृत्व में पीएसी की बैठक कर सभी 90 प्रत्याशी घोषित कर देगी।
गांव अटेली, अटेली शहर, मिर्जापुर बाछौद, सागरपुर, दुलोठ जाट, अटाली की ढाणी, दौंगड़ा अहीर, इसराना, चेलावास व खरखड़ा बास में जनसभा को संबोधित करते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि अगर भाजपा की नीयत ठीक होती तो पड़ोसी राज्य राजस्थान में उनकी ही सरकार है, वहां बुढ़ापा पेंशन महज 700 रुपये है। हमने सत्ता में आने के बाद हर साल ढाई सौ रुपये बढ़ाकर हरियाणा में
बुढ़ापा पेंशन 3 हजार रुपये तक पहुंचाई। जनसभाओं को बेदू राता व अभिमन्यु राव ने भी संबोधित किया।

Advertisement

नहीं दिखे बड़े नेता

जेजेपी से लोकसभा चुनाव लड़ने वाले राव बहादुर सिंह इस मौके पर दुष्यंत के साथ नहीं दिखाई दिये। वहीं पार्टी के राष्ट्रीय सचिव कंवर सिंह कलवाड़ी व उनके पुत्र कुलदीप कवाड़ी भी नहीं दिखाई दिये जबकि पहले वे काफी सक्रिय रहते थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×