For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

हुड्डा की भाजपा के शीर्ष नेताओं से मिलीभगत : कृष्णमूर्ति

08:06 AM Jul 04, 2023 IST
हुड्डा की भाजपा के शीर्ष नेताओं से मिलीभगत   कृष्णमूर्ति
Advertisement

रोहतक, 3 जुलाई (हप्र)
पूर्व मंत्री व वरिष्ठ कांंग्रेस नेता कृष्णमूर्ति हुड्डा ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि जो हाल एनसीपी व शिव सेना का महाराष्ट्र में हुआ वही हाल हरियाणा में भी कांग्रेस का हो सकता है। महाराष्ट्र में शरद पवार की पार्टी एनसीपी के 53 में से 40 विधायक भाजपा में शामिल हो गये और शरद पवार को बहुत बड़ा झटका मिला है। ठीक वही स्थिति हरियाणा कांग्रेस की है। उन्होंने आरोप लगाया कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा खुलेआम कह रहे है कि उनकी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व गृहमंत्री अमित शाह से दोस्ती है। ये दोस्ती कभी भी कांग्रेस पार्टी को बर्बाद कर सकती है।
क्योंकि कांग्रेस आलाकमान ने पूरी प्रदेश कांग्रेस की कमान भूपेंद्र सिंह हुड्डा को सौंप रखी है और उनकी भाजपा के शीर्ष नेताओं से मिलीभगत है। जो धमाका महाराष्ट्र में शिव सेना व शरद की एनसीपी पार्टी में हुआ है वही हालात हरियाणा कांग्रेस के भी हो सकते है।
हरियाणा के राजनीतिज्ञ गलियारों में इस बात की बहुत चर्चा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अपने बेटे को सत्ता दिलवाने के लिए हरियाणा कांग्रेस की बलि चढ़ा सकते हैं और राज्य कांग्रेस का विघटन करवाकर महाराष्ट्र की शिव सेना व शरद पवार की एनसीपी की तरह अपने मुकदमे हटवाने के लिए कभी भी सत्ताधारी भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×