For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मुख्यमंत्री रहते हुड्डा को भ्रष्टाचार से नहीं मिली फुर्सत : अरविंद शर्मा

11:52 AM May 01, 2024 IST
मुख्यमंत्री रहते हुड्डा को भ्रष्टाचार से नहीं मिली फुर्सत   अरविंद शर्मा
कलानौर क्षेत्र के गांव में मंगलवार को जनसम्पर्क अभियान के दौरान ग्रामीणों को संबोधित करते भाजपा सांसद डॉ. अरविंद शर्मा। -निस
Advertisement

रोहतक, 30 अप्रैल (निस)
भाजपा सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री रहते हुए तो भूपेन्द्र सिंह हुड्डा को तो भ्रष्टाचार करने से फुर्सत मिली नहीं और अब लोगों को समस्याओं के नाम पर गुमराह करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आखिर भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ये बताएं कि उन्होंने दस साल तक गढ़ी सापंला किलोई या फिर रोहतक के विकास के लिए कितनी बार विधानसभा में आवाज उठाई। यह तो सिर्फ सत्ता हथियाने के लिए इस तरह का ढोंग किया जा रहा है। कांग्रेस शासनकाल के दौरान परिवारवाद व भ्रष्टाचार को किस तरह से बढ़ावा दिया गया है, जिसे प्रदेश की जनता कभी भूल नहीं सकती है। उन्होंने कहा कि यह बात साफ हो चुकी है कि इस बार भी रोहतक सीट भाजपा पहले से अधिक मार्जन से जीतेगी।
भाजपा सांसद डॉ. अरविंद शर्मा मंगलवार को कलानौर क्षेत्र के विभिन्न गांव में आयोजित कार्यक्रमों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान ग्रामीणों ने उनका भव्य स्वागत किया। सांसद ने कहा कि भाजपा सरकार ने साढ़े 9 साल के शासनकाल के दौरान वे ऐतिहासिक कार्य किए जो कांग्रेस सपने में नहीं सोच सकती। कांग्रेस शासनकाल के दौरान तो इतना भ्रष्टाचार था कि हर रोज नया घोटाला सामने आता था। भाजपा शासनकाल के दौरान पारदर्शिता तरीके से लोगों को योजनाओं का लाभ मिला है, चाहे किसान सम्मान निधि हो या फिर मुआवजे की बात हो। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार हर समय किसानों के साथ खड़ी रही है। आज प्रदेश में सबसे अधिक फसलें सबसे अधिक एमएसपी पर खरीदी जा रही हैं, ताकि किसानों की आय बढ़ाई जा सके। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश लगातार आगे बढ़ रहा है और विश्व पटल पर भारत को एक अलग पहचान मिली है। सांसद ने दावा किया कि भाजपा 400 पार का आंकड़ा पार करेगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×